scriptपद्मावती विवाद: PM MODI की खामोशी से नाखुश हैं शत्रुघन सिन्हा ! कहा,- यह शर्मनाक है…आप गुंडों को एक… | padmavati shatrughan sinha angry on pm modi for no response big matter | Patrika News

पद्मावती विवाद: PM MODI की खामोशी से नाखुश हैं शत्रुघन सिन्हा ! कहा,- यह शर्मनाक है…आप गुंडों को एक…

Published: Nov 24, 2017 11:07:47 am

Submitted by:

Riya Jain

पद्मावती विवाद: PM MODI की खामोशी से नाखुश हैं शत्रुघन सिन्हा ! कहा,- यह शर्मनाक है…आप गुंडों को एक…

pm modi and shatrughan sinha

pm modi and shatrughan sinha

जैसा की हम सब जानते हैं अब संजय लीला भंसाली की फिल्म मात्र एक फिल्म नहीं रह गई है बल्कि एक गहरा मुद्दा बन गया है। राजपूत करणी सेना ने इस फिल्म को भारत की संस्कृति का अपमान बताया है। इस फिल्म का लगभग पूरा भारत विरोध कर रहा है। जहां एक ओर भारतीय इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लग रहा है वहीं दूसरी ओर फिल्म को भारत के इतिहास का मान बताया जा रहा है। पूरी बॅालीवुड इंडस्ट्री भंसाली का साथ दे रही है। बता दें हाल में बॅालीवुड के जाने माने अभिनेता राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने इस फिल्म पर बयान दिया है।

उनका मानना है की संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुप्पी साधे रखते बहुत देर हो चुकी है। हाल में उन्होंने कहा की,- कुछ स्तर पर, मैं भाजपा में अपने सहयोगियों की चुप्पी को समझ सकता हूं। आखिर वे क्या कह सकते हैं, जब बदमाशों और सीमा लांघने वाले तत्वों को खुली छूट दे दी गई है? फिर भी मैं यह कहना चाहता हूं कि हमारे गतिशील प्रधानमंत्री और शीर्ष नेतृत्व के लिए चुप रहते बहुत देर हो चुकी है।
पद्मावती एक उग्र मुद्दा बन चुका है और सीमा लांघने वाले बदमाश तत्व खुलेआम धमकियां दे रहे हैं। वे भंसाली और दीपिका पादुकोण को मारने की धमकी दे रहे हैं, ऐसे में शीर्ष नेतृत्व चुप कैसे रह सकता है? यह समय हमारे माननीय प्रधानमंत्री के लिए यह कहने का है कि- बहुत हो चुका। यदि आप गुंडों को एक स्वतंत्र शासन देते हैं, तो वे उन सीमाओं को पार करते रहेंगे जिसे हम नियंत्रित नहीं कर सकेंगे।

इसके अलावा उन्होंने बताया की,- हमारे देश के सबसे मूल्यवान फिल्म निमार्ताओं में से एक को धमकाया और अभित्रस्त किया जा रहा है और सभी लोग इसे दूसरे तरीके से देख रहे हैं। यह शर्मनाक है! हमेशा अन्याय का विरोध करने में निडरता से सामने आने वाले शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने बाहर आकर हिंसा की निंदा की है। सिन्हा ने कहा,-मैं अमिताभ बच्चन जी की चुप्पी समझ सकता हूं। वह हमेशा विवादों में पड़ने से सावधान रहते हैं, लेकिन बाकी के बारे में क्या है? फिल्म जगत में इतना सन्नाटा क्यों?

वह कभी भी किसी का समर्थन करने के लिए बाहर नहीं आए, तो अब दूसरे लोग क्यों अपना हाथ इस विवाद में डालेंगे? राजस्थान में पहली बार हमला होने के बावजूद उन्होंने प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई। शत्रुघ्न का मानना है कि जो लोग रिलीज होने का विरोध कर रहे हैं, उन्हें फिल्म पद्मावती दिखा देना ठीक रहेगा। उन्होंने कहा की,- यदि आप अपने इरादों में ईमानदार हैं, तो आप प्रदर्शनकारियों को फिल्म दिखाने से क्यों डरते हैं? दिखा दो और बात खत्म करो।

तो बताइए आप इस मुद्दे पर क्या कहेंगे ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो