scriptPagalpanti Box Office Collection: जॉन अब्राहम की ‘पागलपंती’ ने 10दिन में कमाए इतने करोड़ | Pagalpanti Box Office Collection day 10 | Patrika News

Pagalpanti Box Office Collection: जॉन अब्राहम की ‘पागलपंती’ ने 10दिन में कमाए इतने करोड़

Published: Dec 02, 2019 09:10:53 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

जॉन अब्राहम की ‘पागलपंती’ का 10वें दिन भी धमाल

Pagalpanti Movie Review: मल्टीस्टारर फिल्म होने के बावजूद इस जगह कमजोर रह गई 'पागलपंती' की कहानी, जानें फिल्म का रिव्यू

Pagalpanti Movie Review: मल्टीस्टारर फिल्म होने के बावजूद इस जगह कमजोर रह गई ‘पागलपंती’ की कहानी, जानें फिल्म का रिव्यू

नई दिल्ली। जॉन अब्राहम (John Abraham), अनिल कपूर (Anil Kapoor), अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की फिल्म ‘पागलपंती’ को रिलीज हुए 10दिन बीत चुके हैं। इन 10दिनों में फिल्म ने 31.35 करोड़ रुपये कमा पाई है। कॉमेडी से भरपूर और मल्टी स्टारर होने के बावजूद दर्शकों और समीक्षकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई।
‘पागलपंती’ (Pagalpanti Box Office Collection) के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि शनिवार को 2.30 करोड़, और रविवार को सिर्फ 60 लाख ही जुटा सकी। इस हिसाब से फिल्म ने 10 दिनों में केवल 31.35 करोड़ का कलेक्शन किया।बता दें ‘पागलपंती’ ने रिलीज वाले दिन 5 करोड़ का बिजनेस किया था।
बता दें फिल्म पागलपंती की कहानी बहुत ही घीसी पीटी है, जिसके चलते लोगों को ये फिल्म रास नहीं आई। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, पुलकित सम्राट, अनिल कपूर, अरशद वारसी, इलियाना डीक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं।वहीं इसे अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो