scriptपहलाज निहलानी ने आमिर खान पर लगाए आरोप, कहा उनकी वजह से मेरी फिल्म में लगे… | Pahlaj Nihalani movie rangeela raja reportedly suggested 20 cuts | Patrika News
बॉलीवुड

पहलाज निहलानी ने आमिर खान पर लगाए आरोप, कहा उनकी वजह से मेरी फिल्म में लगे…

पहलाज निहलानी की फिल्म ‘रंगीला राजा’ पर 20 कट लगे हैं। इस बात से निहलानी काफी नराज हैं।

Nov 06, 2018 / 11:06 am

Preeti Khushwaha

Pahlaj Nihalani

Pahlaj Nihalani

सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी अपनी आगामी फिल्म ‘रंगीला राजा’ के कट को लेकर काफी नाराज हैं। निहलानी की फिल्म में करीब 20 कट लगे हैं। बता दें कि एक वक्त पर निहलानी ने खुद फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में बेरहमी से कैंची चलाई थी। उस वक्त वह सेंसर बोर्ड के अक्ष्यक्ष थे। अब निहलानी ने अपनी फिल्म पर लगे कट के बाद CBFC बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है।

https://twitter.com/ANI/status/1059375382925897728?ref_src=twsrc%5Etfw

आमिर पर साधा निशाना:
बता दें कि निहलानी की फिल्म ‘रंगीला राजा’ पर 20 कट लगे हैं। इस बात से निहलानी काफी नराज हैं। उन्होंने इन सबको लेकर आमिर खान पर निशाना साधा है। उन्होंने ने कहा, ‘सेंसर बोर्ड ने स्क्रीनिंग के लिए मुझे लंबा इंतजार कराया और वहीं ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की स्क्रीनिंग मेरी मूवी से पहले रखी गई। अब मुझे लगता है कि उन्होंने मुझसे बदला लिया है। उन्होंने 20 कट लगाए हैं जो कि बेहूदा हैं।’ निहलानी ने आरोप लगाया कि ऐसा आमिर खान और प्रसून जोशी की दोस्ती की वजह से हो रहा है। यही नहीं उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, ‘मेरी फिल्म अप्लाई करने के 40 दिन बाद देखी गई। मैं 8 नवंबर को फिल्म रिलीज करने जा रहा था। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ मेरी फिल्म से 20 दिन बाद स्क्रीनिंग के लिए अप्लाई की गई। प्रसून जोशी और आमिर खान अच्छे दोस्त हैं।’बता दें कि गीतकार प्रसून जोशी सेंसर बोर्ड के मौजूदा चीफ हैं।

Pahlaj Nihalani

फिल्म के लीड एक्टर हैं गोविंदा:
फिल्म की बात करें तो ‘रंगीला राजा’ में एक्टर गोविंदा लीड रोल प्ले कर रहे हैं। लंबे इंतजार के बाद 2 हफ्ते पहले ही इसकी सेंसर बोर्ड के सामने स्क्रीनिंग हुई है। जिसके बाद CBFC ने 20 कट लगाने को कहा है। फिल्म 16 नवंबर को रिलीज होगी। इसे पहलाज निहलानी ने प्रोड्यूस किया है। वहीं इसका निर्देशन सिकंदर भारती ने किया है।

इन सीन्स पर लगे कट:
बता दें कि फिल्म ‘रंगीला राजा’ के एक सीन जिसमें, ‘शक्ति कपूर गोविंदा का साथ देते हुए कहते हैं, ‘इस धरती पर जब जब रावण सीता का हरण करता है, तब राम का साथ निभाने के लिए हनुमान आएगा।’ इस सीन पर वे कट लगाना चाहते हैं। दूसरा एक सीन है जिसमें पति, पत्नी को थप्पड़ मारते हुए कहता है, ‘मैं तो कभी राम था ही नहीं, मगर तू तो सीता थी।’ सेंसर का कहना है कि मैं महिला के खिलाफ हिंसा दिखा रहा हूं।

Home / Entertainment / Bollywood / पहलाज निहलानी ने आमिर खान पर लगाए आरोप, कहा उनकी वजह से मेरी फिल्म में लगे…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो