Sushant Singh Rajput की मौत से पाकिस्तानी एक्टर को लगा सदमा, कही दिल को छू लेने वाली बात

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 24 Jun 2020, 09:21 PM IST
Sushant Singh Rajput की मौत से पाकिस्तानी एक्टर को लगा सदमा, कही दिल को छू लेने वाली बात
Pakistani singer actor Ali Zafar

  • पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर (Ali Zafar) ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तस्वीरें
  • सोशल मीडिया पर हुई वायरल

नई दिल्ली। सुशांत (sushant singh rajput death)को गुजरे दिन के बाद हफ्ता भी बीत गया है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की यादें आज भी लोगों के दिलों में वैसी ही बनी हैं जैसी उनके निधन के दिन लोगों को झटका लगा था। सुशांत की मौत का दुख बॉलीवुड भर नहीं बल्कि दुनियाभर के उनके फैंस को हुआ है। हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ नई बात सामने आ रही है, बॉलीवुड भर नहीं बल्कि बाहर के हर वो कलाकार भी जिन्होंने सुशांत के साथ थोड़ी भी वख्त बिताया है वे सब काफी दुखी हैं। ऐसे ही एक पाकिस्तानी (Pakistani singer actor Ali Zafar)सिंगर और एक्टर हैं जिनका नाम है अली जफर, इन्होंने भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ समय बिताया है उसे ही याद करते हुए उन्होंने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके साथ सुशांत और रोहिनी अय्यर नजर आ रही हैं।

पाकिस्तानी सिंगर-एक्टर अली जफर ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा है कि- “फोटो को शेयर करने के लिए थैंक्यू शबीना, मुझे यह रात अच्छी तरीके से याद है, वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे शालीन और बेहतरीन इंसान थे, वो जिंदादिल इंसान थे, और वे हमेशा मुस्कुराते रहते थे, अब भी मैं उनके निधन के झटके से उबर नहीं पा रहा हूं।” अली जफर ने कुछ यूं सुशांत सिंह राजपूत को याद किया।

आपको बतादें अली जफर (Ali Zafar) बॉलीवुड के लिए जाना पहचाना नाम है, उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है, अली जफर अभिनीत फिल्में हैं- ‘किल दिल’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन,’ ‘चश्मे बद्दूर’, ‘डियर जिंदगी’, ‘तेरे बिन लादेन’, ‘टोटल सियापा’ और ‘लंदन पेरिस न्यूयॉर्क’। आपको बतादें सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर पर मृत पाए गए थे, पुलिस ने पहले तो इस मामले को आत्महत्या बताया था लेकिन परत दर परत गहराई से जांच करने में अभी भी लगी है।

सुशांत एक होनहार छात्र भी रहे हैं, वे दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय से 2002 में पढ़ाई छोड़ने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भाग्य आजमाने पहुंचे थे। पहले तो वो बतौर बैकग्राउंड डांसर सन् 2009 में धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से नज़र आए, जहां उन्हें काफी शोहरत मिली। यह सीरियल 2009 से 2011 तक चला, ‘पवित्र रिश्ता’ में किए गए अभिनय से सुशांत ने अपनी अच्छी पहचान कायम की जिसके बाद सन् 2013 में उन्हें ‘काय पो छे’ फिल्म मिली इसी के साथ बॉलीवुड में उन्होंने कदम रखा। इसके बाद तो ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मे मिलती गईं और वो आगे बढ़ते गए पर ये सफर फिल्म ‘ड्राइव’ के बाद आखिरी सफर साबित हुआ।