script

शाहरुख की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ का पाकिस्तानी एक्टर ने उड़ाया मजाक, कहा- कहानी से ज्यादा वीडियो गेम…

Published: Mar 27, 2023 03:05:47 pm

Submitted by:

Archana Keshri

Pakistani Actor Comapare ‘Pathaan’ With Video Game: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान अब ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। ऐसे में दुनिया के जिन हिस्सों में फिल्म को थियेटर्स में नहीं लाया गया था, वहां के दर्शक भी अब फिल्म देख पा रहे हैं।

Pakistani Actor Yasir Hussain Comapare Shahrukh Khans 'Pathaan' With Video Game

Pakistani Actor Yasir Hussain Comapare Shahrukh Khans ‘Pathaan’ With Video Game

Pakistani Actor Comapare ‘Pathaan’ With Video Game: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘पठान’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। शाहरुख के फैंस और फिल्म प्रेमियों ने इस फिल्म को भरपूर प्यार दिया। सिनेमाघरों में इतिहास रचने के बाद अब ‘पठान’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के लिए आ गई है। ऐसे में दुनिया के जिन हिस्सों में फिल्म को थिएटर्स में नहीं लाया गया था, वहां के दर्शक भी अब फिल्म देख पा रहे हैं। जिसके बाद से फिल्म ‘पठान’ को दुनिया भर से तारीफें मिल रही हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक पाकिस्तानी एक्टर ने बयान दिया है।

पाकिस्तानी एक्टर ने ‘पठान’ का उड़ाया मजाक


फिल्म ‘पठान’ रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई थी। दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी पर विवाद छिड़ गया था। मगर फिर भी फिल्म देखने के लिए शाहरुख के फैंस का थिएटर में तांता लगा रहा। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने के बाद अब पाकिस्तानी एक्टर यासिर हुसैन ने फिल्म ‘पठान’ का मजाक उड़ाया है।

यासिर ने वीडियो गेम से की ‘पठान’ की तुलना


यासिर हुसैन ने हाल ही में अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर अपना रिव्यू दिया है। एक्टर ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, “अगर आप ‘मिशन इम्पॉसिबल 1’ भी देख चुके हैं, तो शाहरुख खान की ‘पठान’ आपको एक बिना स्टोरी वाली वीडियो गेम से ज़्यादा कुछ नहीं लगेगी।” यासिर ने इस कैप्शन के साथ शाहरुख और सलमान खान वाले सीक्वेंस की एक फोटो भी शेयर की है।

यासिर के नेगेटिव रिव्यू को देखकर भड़के शाहरुख के फैंस


बता दें, पठान के कॉन्टेंट को देखते हुए इसे पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था। मगर 22 मार्च को ये फिल्म एमेजॉन प्राइम पर रिलीज की गई। जिसके बाद अब पाकिस्तान की जनता भी इस फिल्म को देख सकती है। वहीं, फिल्म देखने के बाद यासिर हुसैन ने नेगेटिव रिव्यू देते हुए इसकी तुलना वीडियो गेम से कम दी है। उनके रिव्यू को देखने के बाद नेटिजंस और शाहरुख खान के फैंस उन पर भड़क गए है।

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी पठान


बता दें, ‘पठान’ अब हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। वर्ल्डवाइड 1046 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी ‘पठान’ भारत में सबसे बड़ी नॉन-हॉलीडे ओपनर रही और ओवरसीज में भी बड़े रिकॉर्ड बनाए। वहीं, अब ओटीटी पर इसका जादुई सफर जारी है। फिल्म ओटीटी पर नंबर 1 पर ट्रेंड करती है और ग्लोबल चार्ट में भी एंट्री कर चुकी है। शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई है जबकि जॉन अब्राहम ने नकारात्मक भूमिका निभाई है। यह पहली बार है जब शाहरुख और जॉन ने स्क्रीन शेयर की है।

यह भी पढ़ें

‘पठान’ के ओटीटी वर्जन में जोड़े गए हटाए गए दृश्य, नेटिजंस ने कहा- ‘फिर से रिलीज करो थिएटर में…’

ट्रेंडिंग वीडियो