Rajiv Kapoor के निधन से टूटीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, बोलीं- हमने काफी समय साथ में बिताया

By: Sunita Adhikari
| Published: 10 Feb 2021, 10:20 PM IST
Rajiv Kapoor के निधन से टूटीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, बोलीं- हमने काफी समय साथ में बिताया
Rajiv Kapoor Zeba Bakhtiar

  • राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का दिल का दौरा पड़ने से निधन
  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया राजीव के साथ बिताए पलों को याद

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में कपूर परिवार का सालों से योगदान रहा है। लेकिन कुछ वक्त से कपूर परिवार में से एक के बाद एक दुखद खबरें सामने आ रही हैं। पिछले साल दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। इसके बाद अब दिवंगत एक्टर राज कपूर के छोटे बेटे राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का भी निधन हो गया। 9 फरवरी को राजीव की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई।

डायरेक्टर ने Priyanka Chopra से रखी थी कपड़े उतारने की डिमांड, बचाने के लिए सामने आए थे सलमान खान

सेलेब्स ने दी श्रद्धाजंलि

राजीव कपूर के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए राजीव कपूर को श्रद्धाजंलि दी। वहीं, उनके निधन से पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस काफी दुखी हैं। ये एक्ट्रेस हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा अख्तियार, जिन्हें बॉलीवुड में हिना के नाम से भी जाना जाता है। जेबा ने फिल्म हिना में लीड रोल निभाया था। इस फिल्म राजीव कपूर ने प्रोड्यूस किया था। राजीव के निधन पर जेबा ने एक न्यूज पोर्टल से कहा, मुझे बिल्कुल समझ नहीं आ रहा है। मुझे नहीं पता क्या कहूं?

हमने काफी वक्त साथ में बिताया

जेबा ने कहा, 'मैं डब्बू (रणधीर कपूर) के संपर्क में हूं। वह पिछले सालों से अपनी मां और भाई-बहनों को खोता जा रहा है। उन्होंने बताया कि वह राजीव कपूर के सीधे संपर्क में नहीं थीं। लेकिन जब भी वह रणधीर कपूर से उनके बारे में पूछती थीं तो वह कहते थे कि वह ठीक है। इसके बाद जेबा ने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म हिना के वक्त की अपनी यादें ताजा करते हुए कहा उन्हें हर कोई चिम्पू कहकर बुलाता था। वह काफी संवेदनशील और दयालु व्यक्ति थे। हिना फिल्म के दौरान हमने काफी समय साथ में बिताया था। उन्होंने कहा कि कपूर परिवार के बाकी लोगों की तरह उनका भी सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का था।'

Kangana Ranaut ने अपने को बताया धरती की बेस्ट एक्ट्रेस, टॉम क्रूज से की खुद की तुलना, हुईं ट्रोल

बता दें कि राजीव कपूर, राज कपूर और कृष्णा कपूर के बेटे थे। फिल्म एक जान हैं हम फिल्म से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। ये फिल्म साल 1983 में रिलीज हुई थी। लेकिन उन्हें असली सफलता फिल्म राम तेरी गंगा मैली से मिली।