scriptमाहिरा की वजह से नहीं मिल रहा वीजा, शाहरुख ने नहीं सिखाई तमीज: मीरा | Pakistani actress Meera lashes out against Mahira Khan | Patrika News

माहिरा की वजह से नहीं मिल रहा वीजा, शाहरुख ने नहीं सिखाई तमीज: मीरा

Published: Jul 25, 2018 09:06:59 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

पाकिस्तानी दूतावास में भी माहिरा खान के बयानों की ही बात हो रही है

Meera

Meera

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब एक अन्य पाकिस्तानी अभिनेत्री ने माहिरा पर हमला बोला है। साथ ही उन्होंने अभिनेता शाहरुख खान पर भी निशाना साधा है। कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा ने कहा है कि माहिरा की वजह से उनको भारत का वीजा नहीं मिल रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि शाहरुख खान ने माहिरा को तमीज नहीं सिखाई। मीरा ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनकी फिल्म ‘सिमरन’ को भारत सहित पाकिस्तान में रिलीज़ करने के तैयार हैं लेकिन पाकिस्तानी दूतावास से उन्हें भारत का वीजा नहीं मिल रहा है।

पाकिस्तानी दूतावास में भी माहिरा के ही चर्चे:
मीरा ने एनबीटी वेबसाइट से बातचीत में बताया कि अभिनेत्री माहिरा खान के भारत के खिलाफ बयान-बाजी के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय वीजा मिलने में बेहद कठिनाई हो रही है। पाकिस्तानी दूतावास में भी माहिरा खान के बयानों की ही बात हो रही है और वे भारत का वीजा देने से मना कर देते हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि वीजा न मिलने की वजह से वह भारत जाकर अपनी फिल्म को रिलीज़ नहीं कर पा रही हैं।

माहिरा की वजह से नहीं मिल रहा वीजा, शाहरुख ने नहीं सिखाई तमीज: मीरा

शाहरुख की फिल्म में काम करने लायक नहीं थी माहिरा:
अभिनेत्री मीरा ने कहा कि ‘शाहरुख खान ने माहिरा को अपनी फिल्म में लिया, जबकि वह फिल्म में काम करने के लायक नहीं थीं। उन्होंने फिल्म में काम किया और भारत के खिलाफ बयानबाजी शुरू कर दी।’ बता दें कि माहिरा ने शाहरुख के साथ फिल्म ‘रईस’ में काम किया है। उस वक्त भी इस फिल्म में माहिरा के काम करने को लेकर काफी विवाद हुआ था।

शाहरुख ने नहीं सिखाई माहिरा को तमीज:
मीरा ने कहा, ‘शाहरुख खान ने माहिरा को अपनी फिल्म में काम तो दिया,लेकिन उन्हें तमीज नहीं सिखाई कि मीडिया से कैसे और क्या बात करना है।’

क्या कहा था माहिरा ने:
बता दें कि माहिरा खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विडियो में माहिरा एक चैट शो में कह रही हैं, ‘हमें भारत से प्रभावित नहीं होना चाहिए, हम बॉलिवुड नही हैं।’ यह चैट शो पाकिस्तानी कॉमेडियन उमर शरीफ होस्ट कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो