scriptआलिया भट्ट के ‘प्राडा’ गाने पर भड़की पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लगाए गंभीर आरोप, भारतीय यूजर्स ने दिया मुंहतोड़ जवाब | Pakistani Actress Mehwish Hayat Claims Alia Bhatt Prada Songs Copy | Patrika News

आलिया भट्ट के ‘प्राडा’ गाने पर भड़की पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लगाए गंभीर आरोप, भारतीय यूजर्स ने दिया मुंहतोड़ जवाब

locationमुंबईPublished: Aug 30, 2019 02:08:52 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वहीं भारतीय यूजर्स ने मेहविश को निशाने पर लेते हुए खूब खरी खोटी सुनाई है। भारतीय यूजर्स ने उल्टा पाकिस्तानी बैंड वाइटल साइन्स पर ही गाने कॉपी ….

Alia Bhatt Prada Songs

Alia Bhatt Prada Songs

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘प्राडा’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस वक्त हर किसी की जुबां पर यह म्यूजिक वीडियो छाया हुआ हैं और आलिया के फैंस इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। गाने के प्रोड्यूसर दूरबीन बैंड को पाकिस्तानी मीडिया पर गंभीर आरोप लगए है। एक रिपोर्ट के अनुसार प्राडा की धुन नब्बे के दशक में पाकिस्तानी बैंड वाइटल साइन्स के गीत ‘गोरे रंग का जमाना’ से मिलती है।

alia bhatt

‘प्राडा’ पर ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड
बता दें कि आलिया का ‘प्राडा’ 12 अगस्त को रिलीज हुआ था और देखते ही देखते यह ब्लॉकबस्टर बन गया। यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 2.1 करोड़ बार देखा गया है। इस गाने को बैंड ‘द दूरबीन’ ने गाया है जिनका गाना ‘लेम्बोर्गिनी’ बड़ी हिट साबित हुआ था।

View this post on Instagram

Prada on loop 🎶 Link in bio

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने बोला बॉलीवुड पर हमला
‘प्राडा’ को लेकर पाकिस्तानी अभिनेत्री मेहविश हयात ने आलिया सहित बॉलीवुड के अन्य लोगों पर हमला बोला है। मेहविश ने बॉलीवुड पर पाकिस्तानी गानों को चोरी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने आलिया के ‘प्राडा’ गाने को पाकिस्तानी पॉप बैंड वाइटल साइन्स के पॉप्युलर गाने ‘गोरे रंग का जमाना’ से मिलता-जुलता बताया।

https://twitter.com/MehwishHayat/status/1165249621922328578?ref_src=twsrc%5Etfw
‘गोरे रंग का जमाना’ की बताया कॉपी
‘प्राडा’ की तुलना ‘गोरे रंग का जमाना’ से करते हुए म्यूजिक वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘ऑरिजिनल से काफी मिलता-जुलता है..और वह भी श्रेय दिए बिना, बिल्कुल भी शर्म नहीं है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘वाइटल साइन्स के ‘गोरे रंग का जमाना’ की कॉपी।’ किसी और ने लिखा, ‘वाइटल साइन्स को कॉपी करने के लिए धन्यवाद, लेकिन कम से कम क्रेडिट तो दे सकते थे।’
भारतीय यूजर्स ने दिया मुंहतोड़ जवाब
वहीं भारतीय यूजर्स ने मेहविश को निशाने पर लेते हुए खूब खरी खोटी सुनाई है। भारतीय यूजर्स ने उल्टा पाकिस्तानी बैंड वाइटल साइन्स पर ही गाने कॉपी करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में एक यूजर ने तो उन गानों के नाम भी पोस्ट कर दिए जो वाइटल साइन्स ने कॉपी करके बनाए हैं। कई भारतीय यूजर्स ने पाक बैंड पर आरोप लगाया कि ‘गोरे रंग का जमाना’ गाने की धुन सिंगर आशा भोंसले के गाने ‘कोई शहरी बाबू’ से चुराई।
alia bhatt
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो