scriptOHH! पाकिस्तान में जाकर इस भारतीय एक्ट्रेस संग हुआ कुछ ऐसा, तुरंत जाकर बदलने पड़े कपड़े… | pakistani crowd shocked when saw indian tv actress sara khan in shorts | Patrika News

OHH! पाकिस्तान में जाकर इस भारतीय एक्ट्रेस संग हुआ कुछ ऐसा, तुरंत जाकर बदलने पड़े कपड़े…

Published: Sep 14, 2017 10:08:02 am

Submitted by:

Riya Jain

OHH! पाकिस्तान में जाकर इस भारतीय एक्ट्रेस संग हुआ कुछ ऐसा, तुरंत जाकर बदलने पड़े कपड़े…

sara khan hot bikini photos saying jealous people only help her grow

sara khan hot bikini photos saying jealous people only help her grow

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सारा खान को कौन नहीं जानता। स्टार प्लस के सीरियल बिदाई से उन्होंने घर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई। बता दें इन दिनों सारा खान पाकिस्तानी सीरियल-लेकिन में काम कर रही थी। वे हाल में सीरियल खत्म कर वापस इंडिया लौटी हैं।

 

 

Pattaya mornings b like 🤗🤗🤗🤗 #ssarakhan #pcayruuuuu #vacayyy #work #sisterstrip

A post shared by sara khan (@ssarakhan) on

एक मिड डे के इंटरव्यू के दौरान सारा ने पाकिस्तान से जुड़े अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया। उन्होंने वहां के महिलाओं के कपड़ो को लेकर एक किस्सा सुनाया जो उनके साथ भी हुआ।

सारा ने बताया की शूटिंग खत्म करने के बाद सारा खान जिस होटल में रुकी हुईं थीं उस होटल की लॉबी में केजुअल शॉर्ट्स पहनकर पहुंच गई थीं। उन्हें शॉर्ट्स में देखकर वहां मौजूद लोग चौंक गए। लेकिन सारा को लोगों के रिएक्शन को समझ नहीं पाईं। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था की लोग उन्हें क्यों घूर रहे हैं। तभी शूटिंग यूनिट के किसी शख्स ने उनसे कहा कि यहां बाहर इस तरह‍ की ड्रेस पहनना अलाउड नहीं है।

इस पर सारा घबरा गई और तुरंत ऊपर अपने कमरे की ओर चेंज करने के लिए भाग गई।

Laikin Starting from today Hope u guys r not missing it Only on aplus #ssarakhan #pakshow

A post shared by sara khan (@ssarakhan) on

हांलाकि जब सारा से उनके पाकिस्तानी सीरियल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया की ये उनके लिए एक सपने सच होने जैसा था। वे हमेशा से पाकिस्तानी सीरियल में काम करना चाहती थी। उन्होंने बताया की पाकिस्तान के सीरियल का काफी रिच कंटेंट होता है। इसलिए वे एक बार एक्सपीरियंस करना चाहती थी।

बता दें अब तक सारा 2 पाकिस्तानी सीरियल में काम कर चुकी हैं। लेकिन से पहले उन्होंने सीरियल बेखुदी में काम किया। इस सीरियल में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा भी गया।

बता दें सारा खान ने अपने करियर की शुरुवात स्टार प्लस के सीरियल बिदाई से की थी। इसके बाद वे कलर्स के सीरियल ससुराल सिमरा का में भी नजर आईं थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो