scriptPics: ‘पलटन’ बॉयज का पहला लुक जारी, ‘बॉर्डर’ के बाद जेपी दत्ता की बड़ी फिल्म | Patrika News
बॉलीवुड

Pics: ‘पलटन’ बॉयज का पहला लुक जारी, ‘बॉर्डर’ के बाद जेपी दत्ता की बड़ी फिल्म

5 Photos
6 years ago
1/5

डायरेक्टर और निर्माता जेपी दत्ता की मल्टीस्टारर फिल्म 'पलटन' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वह वॉर फिल्म बनाने के लिए मशहूर हैं। उन्होंने बॉलीवुड में 'रिफ्यूजी', 'उमराव जान', 'LoC करगिल' और 'बॉर्डर' जैसी कई फिल्में की थी। उनकी इन फिल्मों में से 'बॉर्डर' के अलावा किसी भी फिल्म ने खास कमाई नहीं की थी। अब आशा जताई जा रही है कि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी।

2/5

जेपी अब 'बॉर्डर' के बाद फिल्म 'पलटन' से 12 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। 'पलटन' उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। मूवी 60 के दशक में हुए इंडो-चाइना युद्ध पर आधारित है।

3/5

इस मूवी में एक्टर्स सोनू सूद, अर्जुन रामपाल, हर्षवर्धन राणे, लव सिन्हा, गुरमीत चौधरी, सिद्धांत कपूर और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

4/5

अगर हम इसमें एक्ट्रेस की बात करें तो ईशा गुप्ता, सोनल चौहान और दीपिका कक्कड़ लीड रोल में दिखेंगी। वहीं मूवी में काम कर रहे लीड एक्टर्स का फर्स्ट लुक सामने आया है। बता दें कि तस्वीरों में सभी आर्मी गेटअप में दिख रहे हैं।

5/5

गौरतलब है कि मूवी में पहले एक्टर अभिषेक बच्चन को भी कास्ट किया गया था। लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी। खबर है कि सोनू सूद के मुकाबले कम रोल होने की वजह से उन्होंने 'पलटन' से किनारा कस लिया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.