'बॉर्डर' के बाद 'पलटन' आ रही है इंडियन आर्मी की ताकत दिखाने, ट्रेलर हुआ रिलीज

| Updated: 03 Aug 2018, 11:01:13 AM (IST)
'बॉर्डर' के बाद 'पलटन' आ रही है इंडियन आर्मी की ताकत दिखाने, ट्रेलर हुआ रिलीज
paltan

इसमें भारत चीन के साथ हुए 1962-1967 वॉर को दिखाया गया है।

डायरेक्टर-निर्माता जेपी दत्ता वॉर फिल्म के लिए मशहूर हैं। उनकी आखिरी फिल्म 'LOC kargil' थी। उन्होंने यह फिल्म साल 1999 में हुए कारगिल युद्ध पर बनाई थी। लेकिन यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं कर पाई थी। हालांकि इससे पहले उन्होंने 'बॉर्डर' फिल्म की थी। जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। अब जेपी मल्टीस्टारर फिल्म 'पलटन' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। हाल ही में इस मूवी के बॉयज का पहला लुक जारी किया गया था। इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। बहरहाल, अब 'पलटन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जो आपको 'बॉर्डर' फिल्म की याद दिला देगा।

ट्रेलर में एक्शन का है जबरदस्त डोज

'पलटन' मूवी के इस ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन का डोज है। बता दें कि इसमें भारत चीन के साथ हुए 1962-1967 वॉर को दिखाया गया है। वहीं ट्रेलर में सिक्किम के नाथूला बॉर्डर का भी जिक्र होते दिखाया गया है। जिसमें चीनी घुसपैठी को रोकने के लिए भारतीय जवान संघर्ष करते दिख रहे हैं। इसे देखने के बाद यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे साथ ही दर्शकों का रोमांच स्तर भी बढ़ जाएगा। गौरतलब है कि मूवी के इस ट्रेलर को अभी तक 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। माना जा रहा है कि अगर ऐसा ही रहा तो ये ट्रेलर यूट्यूब पर टॉप 10 में ट्रेंड करने लगेगा।

जेपी ने दी है कई वॉर फिल्म

'पलटन' का ट्रेलर और पोस्टर के रिलीज के बाद अब दर्शक इस मूवी के रिलीज होने का इंतजार कर रहे है। जेपी 'बॉर्डर' और 'एलओसी कारगिल' के बाद इस बार भारतीय और चीनी बल के बीच हुए युद्ध की एक अनसुनी कहानी दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक इससे पहले 'बॉर्डर', 'एलओसी कारगिल' और 'रिफ्यूजी' जैसी युद्ध पर आधारित फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके हैं। उनकी यह फिल्म मल्टीस्टारर है इसमें एक्टर अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे, सिद्धांत कपूर और जोकी श्रॉफ जैसे दमदार कलाकार मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखेंगे। बता दें कि उनकी यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।

Show More