scriptअब बॅालीवुड में भी शुरू होगी राजनीति! मनमोहन सिंह के बाद पीएम मोदी पर बनने जा रही बॅायोपिक | paresh rawal to play pm narendra modi in his biopic | Patrika News

अब बॅालीवुड में भी शुरू होगी राजनीति! मनमोहन सिंह के बाद पीएम मोदी पर बनने जा रही बॅायोपिक

Published: Jun 06, 2018 09:22:00 am

Submitted by:

Riya Jain

जल्द ही एक्टर परेश रावल जल्द एक बॉयोपिक में नजर आने वाले हैं।

paresh rawal to play pm narendra modi in his biopic

paresh rawal to play pm narendra modi in his biopic

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आजकल बॉयोपिक का मानों ट्रेड सा शुरू हो गया है। इस साल कई तरह की बॅायोपिक बनने वाली हैं। एक्टर संजय दत्त से लेकर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तक इस साल कई बॅायोपिक बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देंगी। इसी बीच एक और खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही एक्टर परेश रावल जल्द एक बॉयोपिक में नजर आने वाले हैं। यह बॉयोपिक किसी साधारण व्यक्ति की नहीं बल्कि मौजूदा दौर के सबसे पॉपुलर राजनेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की होगी। जी हां, जल्द ही पीएम मोदी की बॉयोपिक बनने वाली है।

इन दिनों पीएम मोदी की बॅायोपिक पर जोरों-शोरों से काम चालू है। इस वक्त फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।सितंबर या अक्टूबर के आसपास फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। परेश रावल का है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाना उनके लिए काफी चैलेंजिंग होने वाला है। खास बात यह है कि पीएम मोदी की बॉयोपिक को खुद परेश रावल ही प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।

बता दें पीएम मोदी के अलावा इस साल पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी बॅायोपिक ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टिर’ में अनुपम खेर दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा बाल ठाकरे पर भी बॅायोपिक बनने को तैयार है।

संजू फिल्म में सुनील दत्त के किरदार में दिखेंगे परेश

परेश रावल एक और बॅायोपिक में अहम किरदार निभा रहे हैं। दरअसल वह संजय दत्त पर बनी बॅायोपिक संजू में संजय के पिता सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म इस महीने के अंत यानि 29 जून को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर और एक गाना रिलीज हो चुका है। जनता फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। बता दें इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। इतना ही नहीं राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनीषा कोईराला, सोनम कपूर, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो