रिलेशनशिप की खबरों पर परिणीति ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात, नहीं कर पाएंगे यकीन
Shaitan Prajapat
| Updated: 15 Jul 2019, 08:28:22 PM (IST)
रिलेशनशिप की खबरों पर परिणीति ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात, नहीं कर पाएंगे यकीन
Parineeti Chopra breaks silence on dating rumours

हाल में परिणीति ने रिलेशनशिप बारे में एक इंटरव्यू में कहा, 'मैंने कभी ये बात को....

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के प्रमोशन में बिजी हैं। परिणीति के अलावा इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान परिणीति ने पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों का भी जवाब दिया। बता दें कि एक्ट्रेस का नाम पिछले कुछ समय से चरित देसाई के साथ जोड़ा जा रहा है।

 

Parineeti Chopra

हाल में परिणीति ने इस बारे में एक इंटरव्यू में कहा, 'मैंने कभी ये बात को स्वीकार नहीं किया है। हालांकि, मैंने उसे नकारा भी नहीं है। मेरी फैमिली, फ्रेंड्स और हर कोई सच जानता है। ऐसे में बाकी चीजें मेरे लिए मायने नहीं रखती हैं। लोग चाहते हैं कि मैं इस पर कोई घोषणा करूं, लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि यह मेरी निजी जिंदगी है, इसलिए न मैं किसी चीज के लिए हां बोलूंगी और न ही मना करूंगी।'

View this post on Instagram

Its timeeeeee 🌈 #JabariyaJodi

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

फिल्म की बात करें तो हाल ही में इसका दूसरा गाना 'जिला हिलेजा' जारी किया गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने में सिद्धार्थ और एली अवराम का बिहारी स्टाइल में डांस करते नजर आ रहे हैं। जिस तरह फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था वैसे ही जिला हिलेला को मिला है।

Parineeti Chopra