scriptपरिणीति चोपड़ा ने एक दिन बाद दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट | parineeti chopra gets trolled for wishing independence day | Patrika News

परिणीति चोपड़ा ने एक दिन बाद दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

locationमुंबईPublished: Aug 16, 2019 08:07:38 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर लोगों को बधाई दी थी लेकिन परिणीति ने दूसरे दिन शुक्रवार को…..

parineeti chopra

parineeti chopra

बॉलीवुड सेलिब्रिटी त्यौहार और स्पेशल मौके पर फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन कई बार अधुरी जानकारी के कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता हैं। हाल ही में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को भी ट्रोलिंग का शिकार हो गई। परिणीति ने एक दिन बाद शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल से फैंस को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। जैसे ही परिणीति चोपड़ा ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

parineeti chopra

आपको बता दे कि गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर लोगों को बधाई दी थी लेकिन परिणीति ने दूसरे दिन शुक्रवार को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है। अभिनेत्री ने अपने ट्विटर हैंडल से एक विडियो शेयर किया। यह विडियो मई के महीने का है, जिसमें उनके तथाकथित प्रेमी चरित देसाई पानी के अंदर झंडा फहराते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद लोगों ने उन्हें निशाना बनाना शुरू कर दिया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘दीदी कल था।’

https://twitter.com/charitdesai?ref_src=twsrc%5Etfw
वर्कफ्रंट की बता करें तो परिणीति चोपड़ा फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के हिंदगी रीमेक में नजर आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हो रही है। हॉलीवुड की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी। परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘जबरिया जोडी’ पिछले सप्ताह रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर सकी।
parineeti chopra
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो