scriptइस बड़े स्टार संग काम करने के लिए मरती थी परिणीति, अब जाकर मिला है मौका… | parineeti chopra is excited to work with akshay kumar in film kesari | Patrika News

इस बड़े स्टार संग काम करने के लिए मरती थी परिणीति, अब जाकर मिला है मौका…

Published: Jan 28, 2018 09:53:16 am

Submitted by:

Riya Jain

हाल में जब उनसे फिल्म को लेकर बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि,”मैं बहुत उत्साहित और सम्मानित…

parineeti chopra

parineeti chopra

बॅालीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही बॅालीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ दिखाई देने वाली हैं। बता दें वे फिल्म केसरी में उनके साथ लीड किरदार निभाएंगी। हाल में जब उनसे फिल्म को लेकर बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि,”मैं बहुत उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रही हूं कि मैं केसरी का हिस्सा हूं, क्योंकि यह धर्मा प्रोडक्शंस की बड़ी फिल्मों में से एक है। मैं वास्तव में लंबे समय से अक्षय सर के साथ काम करना चाहती थी। मुझे लगता है कि यह सटीक फिल्म है, क्योंकि वह पंजाबी हैं और वह उस विषय को महसूस करते हैं, जिस पर वह आधारित है। यह एक बड़ी फिल्म है इसलिए मैं केसरी की शूटिंग शुरू करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।”

फिल्म कैसरी को अक्षय, करण जौहर के साथ मिलकर बनाएंगे। ये फिल्म 1897 में लड़ी गई ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ पर बनाई जा रही है। इस फिल्म के बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया।

इस फिल्म को अनुराग सिंह के डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो 2019 में होली के अवसर पर इस फिल्म को रिलीज करेंगे। आपको बता दें कि इस वक्त अक्षय एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है। अक्षय ‘केसरी’ के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ पर भी काम कर रहे हैं।

अगर परिणीति की बात करें तो इशकजादे फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ने हाल में एक्टर अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग खत्म की है। कहा जाता है कि अर्जुन और परिणीति ने अपना करियर लगभग एक साथ शुरू किया था और अब लगातार दो फिल्मों में साथ आएंगे। ‘संदीप और पिंकी…’ के बाद परिणीति और अर्जुन ‘नमस्ते कनाडा’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

आपको बता दें परिणीति के लिए अर्जुन काफी खास हैं और उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बताया। परी ने कहा कि, अर्जुन लकी है जो उसे एक के बाद एक फिल्म में मेरे साथ काम करने का मौका मिल रहा है। अर्जुन का मेरे साथ ऐसा रिश्ता है कि मैं उसे लात मार सकती हूं और उससे कुछ भी कह सकती हू। वह भी मेरे साथ ऐसा कर सकता है। इसीलिए हम स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं।’


अब हमने परी के मुंह से तो सारी खास बातें निकलवा ली अब देखना ये है कि अर्जुन कपूर का इन सब पर क्या कहना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो