script

साइना बनने के लिए हर ट्रेनर को साथ रखेंगी परिणीति चोपड़ा

locationमुंबईPublished: May 30, 2019 04:54:49 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

परिणीति को बैडमिंटन के खेल में महारथ हासिल करने के साथ-साथ साइना नेहवाल की …..

parineeti chopra  saina nehwal

Parineeti Chopra

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा चाहती हैं कि उनके अन्य प्रोजेक्ट्स साइना नेहवाल की बायेापिक में उनकी प्रशिक्षण में बाधा ना बने। बैडमिंटन आइकन साइना के जीवन पर बनने वाली महत्वकांक्षी और आधिकारिक बायोपिक की शूटिंग शुरू होने से पहले वह अपने अन्य प्रोजेक्ट्स को पूरा करना चाहती हैं। पहले परी अपनी आगामी मूवी ‘जबरिया जोड़ी’ को प्रमोट करेंगी और फिर सीधे लंदन में ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के आधिकारिक रीमेक की शूटिंग करेंगी। वे जानती हैं कि साइना के लिए अपनी फिटनेस ट्रेनिंग जारी रखना चुनौतीपूर्ण होगा इसके लिए उन्होंने एक नई योजना बनाई है।

 

Parineeti Chopra

खुद को साइना की तरह ट्रेन करना चुनौतीपूर्ण
परी को बैडमिंटन के खेल में महारथ हासिल करने के साथ-साथ साइना नेहवाल की बॉडी लैंग्वेज भी अपनानी होगी। अपने अभिनय कौशल के कैलबीर को देखते हुए परी साइना की बॉडी लैंग्वेज को तो आसानी से अपना लेंगी, लेकिन फिटनेस स्तर को हासिल करना और खुद को साइना की तरह ट्रेन करना सबसे चुनौतीपूर्ण होगा। साइना जिस तरह का खेल खेलती हैं उसके लिए उन्होंने अपनी जिंदगी का हर एक दिन प्रशिक्षण लेने में बिताया है और अब परी को स्क्रीन पर उसे दोहराना होगा।

 

 

Parineeti Chopra

यह निश्चित रूप से किसी भी एक्टर के लिए आसान काम नहीं है। इसके लिए परी को पूरी साल लगातार ट्रेन होना और ठी तरह से खाना होगा। इसका एहसास परी को है इसलिए उन्होंने अपने साथ हमेशा ट्रेनर को रखने का फैसला किया है ताकि वह हर समय उनकी डाइट का ध्यान रख सके। ताकि साइना की शूटिंग शुरू होने से पहले वह अपने फिटनेस लक्ष्यों का हासिल कर सकें।

ट्रेंडिंग वीडियो