scriptसगाई के दिन इस फैशन डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगी परिणीति चोपड़ा, यहां होगा फंक्शन | parineeti chopra raghav chaddha final manish malhotra outfit for engagement checkout full details | Patrika News
बॉलीवुड

सगाई के दिन इस फैशन डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगी परिणीति चोपड़ा, यहां होगा फंक्शन

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही है कि जल्द ही दोनों की सगाई होने वाली है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने इसके लिए ड्रेस भी सेलेक्ट कर ली है।

May 10, 2023 / 05:42 pm

Shweta Bajpai

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का नाम इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में खूब घूम रहा है। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा के डेटिंग के रूमर्स सुर्खियों में हैं। दोनों मुंबई में लगातार दो दिन लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किए गए थे, जिसके बाद से दोनों की अफेयर की चर्चाएं तेज हो गई है। दोनों की शादी के चर्चे जोरों पर है। पिछले दिनों दोनों के रोके को लेकर खबर सामने आई थी और अब दोनों की सगाई को लेकर खबर आ रही है कि जल्द ही दोनों की सगाई होने वाली है। खबर ये भी है कि इसके लिए अदाकारा ने ड्रेस भी पसंद कर ली है।
आपको याद हो तो कुछ समय पहले एक्ट्रेस फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर चक्कर लगाते नजर आई थीं। इसके साथ ही एक्ट्रेस मनीष मल्होत्रा के स्टूडियो भी पहुंची थीं। इसके बाद फैंस कयास लगाने लगे थे कि अदाकारा मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनने वाली हैं। अब फैंस के कयास सच साबित होते नजर आ रहे हैं।

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति ने सगाई के लिए ड्रेस फाइनल कर ली है। एक्ट्रेस इस खास दिन के लिए मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ड्रेस ही पहनेंगी।

यह भी पढ़ें

आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले वी.वी. सिंह की गई नौकरी

https://twitter.com/hashtag/Baketiqueen?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति और राघव 13 मई, शनिवार को दिल्ली में एंगेजमेंट कर रहे हैं। नई दिल्ली में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक दूसरे से सगाई करेंगे। इस खबर से परिणीति के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। हालांकि अब तक इसपर परिणीति चोपड़ा या राघव चड्ढा की ओर से कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

समारोह में लगभग 150 करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आमंत्रित किया गया है। राघव और परिणीति दिल्ली रवाना हो चुके हैं।
https://twitter.com/hashtag/RaghavChadha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं खबर ये भी है कि राघव और परणीति की शादी इस साल अक्टूबर में हो सकती है। शादी के कार्यक्रम शुरू करने से पहले दोनों अपने कामकाज खत्म कर लेना चाहते हैं। शादी को लेकर दोनों किसी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें

राखी सावंत के भाई राकेश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Home / Entertainment / Bollywood / सगाई के दिन इस फैशन डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगी परिणीति चोपड़ा, यहां होगा फंक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो