script

इस एक्टर ने किया खुलासा, मोदी जी के वजह से हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान की बम्पर एडवांस बुकिंग!

Published: Jan 24, 2023 05:07:12 pm

Submitted by:

Archana Keshri

25 जनवरी को शाहरुख खान की मोस्ट-अवेटेड फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग तूफानी रफ्तार से हो रही है। इस एडवांस बुकिंग को लेकर एक्टर केआरके ने खुलासा किया है। केआरके का कहना है कि इस एडवांस बुकिंग के पीछे पीएम मोदी का बहुत बड़ा हाथ है।

'Pathaan become hit because of PM Modi' says Kamaal Rashid Khan aka KRK

‘Pathaan become hit because of PM Modi’ says Kamaal Rashid Khan aka KRK

बॉलीवुड के किंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ रिलीज से पहले ही फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म के लिए उनके फैंस टिकट खरीदने के लिए पैसों को पानी की तरह बहाने के लिए तैयार हैं। शाहरुख खान के फैंस इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और अब बस इसकी रिलीज के एक दिन ही रह गए हैं। फिल्म को देखने के लिए उनके फैंस ने एडवांस बुकिंग तक कर दी है। मगर इससे पहले एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने बड़ा खुलासा किया है। केआरके का कहना है कि फिल्म पठान की बम्पर एडवांस बुकिंग के पीछे पीएम मोदी जी का बहुत बड़ा हाथ है।
पीएम मोदी ने कही थी ये बात
केआरके ने फिल्म पठान की बुकिंग को लेकर कहा, “अब से 15-20 दिन पहले लग रहा था कि फिल्म ‘पठान’ सुपरफॉल्प हो चुकी है रिलीज होने से पहले हीं। लेकिन अब सिचुएशन बदल गई है। ये सिचुएशन बदली है पीएम मोदी के उस बयान के बाद, जिसमें उन्होंने कहा था कि नेताओं को फिल्मों के बारे में बात करने से बचना चाहिए। नेताओं का फिल्मों पर बात करने का कोई मतलब नहीं बनता। नेताओं को मीडिया में रहने के लिए फिल्मों का विरोध नहीं करना चाहिए। उस दिन के बयान के बाद का असर ये हुआ कि नेताओं ने फिल्मों के बारे में बात करना बंद कर दिया।”
‘पीएम के बयान के बाद मार्केट में बढ़ी पठान की डिमांड’- केआरके
केआरके ने कहा कि मोदी जी के इस बयान से पहले लोगों में डर बना हुआ था। उन्होंने कहा, “फिल्म का विरोध कर रहे सभी नेता उसके बाद से चुप हो गए। और जो एक्जीबिटर्स हैं और थिएटर ओनर्स हैं उनमें एक विश्वास जगा। उनको यह यकीन हो गया कि उनके थिएटर में तोड़-फोड़ नहीं होगी। पुलिस उनके थिएटर की रक्षा करेगी, अगर कुछ लोग तोड़-फोड़ करने आएंगे भी तो। इसके बाद मार्केट में पठान की डिमांड बढ़ गई। जो थिएटर ओनर्स फिल्म पठान को थिएटर में लगाना नहीं चाहते थे, उन्होंने भी यह फैसला किया कि वो इस फिल्म को दिखाएंगे।”
‘पब्लिक में था खौफ का माहौल’- केआरके
केआरके ने आगे कहा, “जाहिर-सी बात है कि अगर फिल्म बहुत ज्यादा थिएटर्स पर लगेगी तो ज्यादा लोग देखेंगे। मोदी जी के इस बयान से पहले पब्लिक में भी खौफ का माहौल था। बहुत से लोग ऐसे थे जो थिएटर में जाना नहीं चाहते थे। क्योंकि जाहिर-सी बात है कि कोई भी तोड़-फोड़ के माहौल में फिल्म क्यों देखेगा। लेकिन मोदी जी के इस बयान के बाद वो सारे लोग जो इस फिल्म को देखना चाहते हैं उन्होंने ये डिसाइड किया कि वो थिएटर में जाएंगे और फिल्म को देखेंगे।
https://youtu.be/qJHn22XHtDw
‘मोदी जी के बयान के बाद पठान का बिजनेस हुआ 3 गुणा’- केआके
एक्टर ने आगे कहा, “कुल मिलाकर मोदी जी के उस बयान से पठान को फायदा हुआ है। जहां फिल्म के पहले दिन का बिजनेस 10 से 12 करोड़ होने वाला था, वहां मोदी जी के उस बयान के बाद इस फिल्म को इतना फायदा हुआ कि पहले दिन का जो बिजनेस है वो 3 गुणा पहुंच गया।” बता दें, शाहरुख खान की ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। 25 जनवरी को देशभर में ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें

एक ही फिल्म में प्रभास और ऋतिक रोशन को साथ लाने की तैयारी में ‘पठान’ के डायरेक्टर!

ट्रेंडिंग वीडियो