script33वें दिन पठान का रिकॉर्ड तोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, 5वां रविवार शाहरुख-दीपिका के लिए रहा शानदार | Pathaan Box Office Collection Day 33 Shah Rukh Khan Deepika Padukone film is unstoppable on 5 sunday increased collect more WorldwidePathaan Box Office Collection Day 33 Shah Rukh Khan Deepika Padukone film is unstoppable on 5 sunday increased collect more WorldwidePathaan Box Office Collection Day 33 Shah Rukh Khan Deepika Padukone film is unstoppable on 5 sunday increased collect more Worldwide | Patrika News

33वें दिन पठान का रिकॉर्ड तोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, 5वां रविवार शाहरुख-दीपिका के लिए रहा शानदार

locationनई दिल्लीPublished: Feb 27, 2023 02:26:27 pm

Pathaan Box Office Collection Day 33: फिल्म पठान की रफ्तार अब बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है। 33वें दिन पठान का ताबातोड़ रिकॉर्ड कलेक्शन आसमान छू रहा है। फिल्म का 5वां रविवार भी शाहरुख-दीपिका के लिए काफी शानदार रहा।

pathaancollection.jpg

Pathaan Box Office Collection Day 33

Pathaan UnStoppable Collection: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हाल ही में रिलीज हुई सभी फिल्मों को पस्त कर चुका है। फिल्म पठान की धुंधाधार कमाई अभीतक कई इतिहास रच चुकी है। पठान शाहरुख के करियर की अबतक की सबसे बेहतरीन और सक्सेसफुल फिल्मों में से एक है। 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ ने हाल ही में रिलीज हुई सभी फिल्मों को पछाड़ दिया है। 17 फरवरी को कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा (Shehzada), हॉलीवुड द मावर्ल्स की फिल्म एंट मैन 3 (Ant Man 3) और 24 फरवरी को रिलीज हुई अक्षय कुमार-इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी (Selfiee) को भी पटखनी दे दी है। फिल्म की धांसू कमाई इस बात का सबूत है कि फिल्म पठान रिलीज के 5वें हफ्तें बाद भी लोगों को जबरदस्त एंटरटेन कर रही है। फिल्म का कलेक्शन 1000 करोड़ पहले ही महिने में पार हो चुका है। इसके बाद भी फिल्म लगातार वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स बनाती जा रही है। फिल्म के अबतक के सभी आंकड़ों पर नजर डाले तो इसे तोड़ पाना किसी हीरो की फिल्म के बस की बात नहीं। तो चलिए आपको बताते है कि फिल्म ने 33वें दिन रविवार को कितने का कलेक्शन किया है।

Pathaan UnStoppable Collection: पठान (Pathaan Movie) ने 5वें रविवार को फिर से 15-18% की छलांग लगाई, जो कि आश्चर्यजनक नहीं है लेकिन एक महिने बाद भी सिनेमाघरों में करोड़ के ऊपर की कमाई करना हर किसी हीरो के फिल्म की बस की बात भी नहीं है। फिल्म ने रविवार को 2.50 करोड़ नेट कलेक्ट किया है, जिसके चलते 5वें वीकेंड पर कुल 525.66 से ज्यादा का करोड़ नेट कलेक्शन कर लिया है। वहीं घरेलू हिंदी कलेक्शन की बात करें तो 507.45 का कलेक्शन करने पर पठान, बाहुबली 2 के 510.99 करोड़ नेट कलेक्शन को हासिल कर ही लेगी।

यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार की सेल्फी शाहरुख खान की पठान के सामने हुई फेल



फिल्म (Pathaan) ने वीकेंड यानी 525 करोड़ नेट प्लस ऑल इंडिया का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। जबकि 1021 करोड़ का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन किया है। जबकि यह शनिवार की तुलना में कहीं ज्यादा है। सिल्वर स्क्रीन पर चार सालों बाद शाहरुख खान ने कई रिकॉर्ड्स तोड़े। हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर बॉयकॉट पठान और भगवा बिकिनी विवाद जोरो पर रहा। लेकिन इन कान्ट्रोवर्सी से फिल्म की रिलीज पर कोई फर्क नहीं पड़ा, बल्कि इन विवादों से फिल्म को फायदा ही पहुंचा है। फैंस को फिल्म में (Shah Rukh Khan) शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा विलेन के रोल में जॉन अब्राहम (John Abraham) का भरपूर एक्शन बेहद पसंद आ रहा है।

https://twitter.com/hashtag/BoxOffice?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

गदर 2 का क्लाइमैक्स सीन देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े, पाकिस्तानी फौज को धूल चटाएगा तारा सिंह का बेटा



शाहरुख खान (SRK) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) और ‘डंकी’ (Dunki) 2023 में ही रिलीज होगी। जबकि फिल्म ‘डॉन-3’ (Don 3) की शूटिंग भी जोरो पर है। पठान के आंकड़ों पर गौर किया जाए तो फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को अगर कोई फिल्म तोड़ पाएगी तो वो या तो शाहरुख की फिल्म (Jawan), (Dunki), (Don 3) होंगी या फिर फैंस को यह भी लगता है कि शाहरुख खान के अलावा अगर उनकी फिल्म का कोई रिकॉर्ड तोड़ सकता है तो वह है सिर्फ दबंग सलमान खान। सलमान की दो फिल्में साल 2023 में रिलीज होंगी। पहली फिल्म जिसमें (Salman Khan) सलमान और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की जोड़ी नजर आएंगी वह है फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) और दूसरी फिल्म है ‘टाइगर 3’ (Tiger 3)। इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक्शन करते नजर आएंगी। वैल अब देखना ये है कि क्या वाकई में शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस की यह बात सच होती है या फिर पठान के सामने सभी फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप होती जाएंगी। आखिरकार फैंस ऐसे ही नहीं शाहरुख को किंग खान बुलाते है। वह वाकई में बॉलीवुड के बादशाह खान।

यह भी पढ़ें

Pathan की सक्सेस के बाद शाहरुख ने बेस्ट अंडररेटेड ओवररेटेड वर्स्ट फिल्मों के बारें में किया खुलासा




https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो