script‘पठान’ ने संडे को भी कमाए करोड़ों, शाहरुख खान ने बनाया नया रिकॉर्ड | pathan box office collection day 5 estimated more than 60 crore on sunday | Patrika News

‘पठान’ ने संडे को भी कमाए करोड़ों, शाहरुख खान ने बनाया नया रिकॉर्ड

locationनई दिल्लीPublished: Jan 30, 2023 01:34:44 pm

pathan box office collection day 5: फिल्म ‘पठान’ साल 2023 की पहली हिट फिल्म बन चुकी है। चार साल बाद शाहरुख खान की फिल्मों में वापसी खूब रंग दिखा रही है। फिल्म को दर्शकों का लगातार प्यार और अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म pathaan ने संडे को भी ताबातोड़ कमाई करके नए रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करा लिए हैं।

pathaanboxoffice.jpg

pathan box office collection day 5

Pathaan Collection Day 5: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए हफ्ता भर भी नहीं हुई है और फिल्म ने अपने नाम कई रिकॉर्ड दर्ज करा लिए है। शाहरुख खान के लिए 2023 लकी साबित हो रहा है, क्योंकि चार सालों बाद एक्टर की वापसी रंग दिखा रही है। फिल्म पठान खूब जमकर ताबातोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ‘पठान’ को लोगों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। कई विवादों और बायकॉट के बावजूद भी फिल्म पठान को कोई रिलीज से नहीं रोक पाया और यही नहीं बल्कि फिल्म कमाई के लगातार कई नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। साफ तौर पर कहा जाए तो हर शहर में बज रहा है शाहरुख खान की फिल्म पठान का डंका। बात करें संडे के बॉक्सऑफिस कलेक्शन की तो इस दिन भी पठान ने जमकर कमाई की। इंडिया में बिजनेस के मामले में पठान के करोड़ों की कमाई की है। रविवार को फिल्म ने तीन सौ करोड़ (325 cr) के लगभग कमाई की है।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शाहरुख ने अनोखे अंदाज में किया फैंस का शुक्रिया
शाहरुख खान (SRK) की फिल्म पठान (Pathan) के नाम एक और नया रिकॉर्ड भी बना और इस खुशी में शाहरुख ने फैंस का शुक्रिया अलग अंदाज में किया। वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख ने कैप्शन दिया, ‘मेहमान नवाजी पठान के घर…थैंक यूं मेरे सभी मेहमानों को, मेरे रविवार को प्यार से भरने के लिए। आभार, खुश और चहेता।’

250 करोड़ का नया रिकॉर्ड
शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ ने अपने नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज करा लिया है। फिल्म सबसे तेजी से ढाई सौ करोड़ कमाने वाली फिल्म बन गई है। इस रेस में ‘पठान’ ने ‘केजीएफ2’ (KGF-2), ‘बाहुबली 2’ (Babubali-2) और आमिर खान की ‘दंगल’ (Dangal) को पछाड़ दिया है। ‘पठान’ ने 5वें दिन यह रिकॉर्ड बनाया है। इससे पहले ‘केजीएफ 2’ ने 7वें दिन, ‘बाहुबली 2’ ने 8वें दिन, ‘दंगल’, ‘संजू’ (Sanju) और ‘टाइगर जिंदा है’ (Tiger Zinda Hai) ने 10वें दिन 250 करोड़ का आंकड़ा छूआ था।

https://twitter.com/iamsrk/status/1619766774769258496?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

25 जनवरी को रिलीज के पहले ही दिन फिल्म पठान (Pathaan Review) को अच्छा रेस्पॉन्स मिला था। इसके बाद 26 जनवरी को नेशनल हॉलीडे की वजह से भी फिल्म को खूब दर्शक मिले। शनिवार और रविवार को वीकेंड की वजह से भी फिल्म ने खूब ताबातोड़ कमाई की। रविवार को फिल्म ने 60 से 62 करोड़ रुपये का इंडिया में बिजनेस किया। फिल्म ने चौथे दिन इंडिया में 265 करोड़ का बिजनेस किया था। इस हिसाब से संडे को फिल्म सवा तीन सौ करोड़ (325 cr) के करीब पहुंच गई है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान अब रुकने का नाम नहीं ले रही। सूत्रों की मानें तो फिल्म की सक्सेस के बाद शाहरुख खान अपनी पूरी फैमिली के साथ हॉलीडे मनाने यूरोप पर जा रहें हैं।

यह भी पढ़ें

रिलीज के कुछ ही दिन में लीक हुई फिल्म पठान, फ्री में दिखाने का वादा

https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो