scriptकार्तिक आर्यन और अनन्या का रोमांटिक वीडियो वायरल, एक्टर को सिखा रही हैं ये टिप्स | pati patni aur woh kartik aaryan ananya panday shoot for romantic danc | Patrika News

कार्तिक आर्यन और अनन्या का रोमांटिक वीडियो वायरल, एक्टर को सिखा रही हैं ये टिप्स

locationमुंबईPublished: Aug 22, 2019 09:35:52 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में इस फिल्म के सेट से एक वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर जबदस्त वायरल हो रहा है। वीडियो में कार्तिक अपने….

kartik aaryan ananya panday

kartik aaryan ananya panday

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं। कार्तिक और अनन्या के अलावा भूमि पेडनेकर भी इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही हैं। आजकल इन फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। उनके फैन क्लब्स सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते है।
aaryan ananya
हाल ही में इस फिल्म के सेट से एक वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर जबदस्त वायरल हो रहा है। वीडियो में कार्तिक अपने चिंटू त्यागी के किरदार में हैं। वहीं उनकी असिस्टेंट बनी अनन्या उन्हें डांस सिखाने की कोशिश कर रही हैं। ये दोनों एक्टर रोमांटिक डांस करने की कोशिश करते हुए हंसते नजर आ रहे हैं। दूसरे वीडियो में दोनों सितारे सिर्फ हंस रहे हैं। हालांकि इन वीडियोज में भूमि पेडनेकर नजर नहीं आ रही है।
बता दें कि कार्तिक आर्यन इन दिनों सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। वहीं अनन्या पांडे इस बात को कुबूल करने में कभी पीछे नहीं हटती कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है। एक इंटरव्यू में अनन्या ने बताया था कि वो (कार्तिक) बहुत फनी है और फिल्म के सेट पर मुझे हमेशा हंसाता रहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो