मेघालय में कोरोना से हुई पहली मौत से घबरा गईं पत्रलेखा, बोलीं- मेरे माता पिता वहां रहते हैं

By: Sunita Adhikari
| Published: 18 Apr 2020, 04:26 PM IST
मेघालय में कोरोना से हुई पहली मौत से घबरा गईं पत्रलेखा, बोलीं- मेरे माता पिता वहां रहते हैं

  • हाल ही में पत्रलेखा कोरोना वायरस (Coronavirus) से मेघालय में हुई पहली मौत के बाद काफी डर गई हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्रलेखा (Patralekhaa) वैसे तो राजकुमार राव के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खासी चर्चा में रहती हैं। लेकिन हाल ही में वह कोरोना वायरस (Coronavirus) से मेघालय में हुई पहली मौत के बाद काफी डर गई हैं। दरअसल, 69 वर्षीय एक डॉक्टर की सिटी अस्पताल में कोरोना वायरस से मौत हो गई है, जिसके कारण पत्रलेखा घबरा गई हैं। क्योंकि मेघालय की राजधानी शिलांग में पत्रलेखा के माता-पिता उनके एक भाई के साथ रहते हैं।

पत्रलेखा ने बताया कि 'मेरे पिता शिलांग में हैं। जबसे वहां कोरोना से मौत हुई है, तब से ही मैं परेशान हूं। यह केवल एक केस की बात नहीं है। बात ये है कि वो आदमी न जाने कितनों के संपर्क में आया होगा और उससे कितने लोग संक्रमित हुए होंगे। हालांकि मेरे माता-पिता के साथ वहां मेरा भाई भी है, इसलिए मेरे माता-पिता को बाहर सामान लेने के लिए नहीं जाना पड़ता लेकिन फिर भी मैं चिंतित हूं।'

पत्रलेखा आगे कहती हैं कि उन्होंने कभी अपने पिता को घर पर बैठे हुए नहीं देखा है। वह बताती हैं कि 'मेरे पिताजी रविवार के दिन भी काम करते हैं। जब इंसान के पास करने के लिए बहुत कुछ हो तो समय एक झटके में गुजरता चला जाता है। लेकिन जब कुछ काम ही न हो तो सिर्फ तनाव बढ़ता है।' पत्रलेखा यह भी बताती हैं कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है वह तभी से टाइमटेबल के हिसाब से काम कर रही हैं।

आपको बता दें कि देश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या आए दिन बढ़ती जा रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार देश में अब तक 11906 कोरोना पॉजिटिव केस हैं, जबकि मृतकों की संख्या 480 है।