इस निर्देशक संग 'अरेंज मैरिज' करेंगी राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा! 4 साल पहले शुरू हुई थी लवस्टोरी
Priti Kushwaha
Publish: Sep, 11 2018 11:11:41 (IST)
इस निर्देशक संग 'अरेंज मैरिज' करेंगी राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा! 4 साल पहले शुरू हुई थी लवस्टोरी

पत्रलेखा ने अपने फिल्मी कॅरियर की साल 2014 में हंसल मेहता की फिल्म 'सिटी लाइट' से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव ने काम किया था।

 

 

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव उन स्टार्स में से हैं जो अपनी लव लाइफ को छुपाना पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने हमेशा ही अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के बारे में मीडिया से खुलकर बात की है। वहीं दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। लेकिन अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उसे जानकर आप सोच में पड़ जाएंगे। बता दें कि अब राजकुमार की गर्लफ्रेड पत्रलेखा 'अरेंज मैरिज' करने जा रही हैं! चौंकिए मत, दरअसल ये पत्रलेखा की आने वाली फिल्म का टाइटल है। 'अरेंज मैरिज' का निर्देशन प्रदीप सरकार करने जा रहे हैं।

 

प्रदीप की फिल्म है 'अरेंज मैरिज':
प्रदीप सरकार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस काजोल नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के बाद ही प्रदीप 'अरेंज मैरिज' में पत्रलेखा के साथ काम करेंगे। महीने के अंत में पत्रलेखा इस फिल्म के 10 दिनों के शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर देंगी। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान पत्रलेखा ने कहा, 'मुझे दादा के आॅफिस से कॉल आया था कि वह मुझसे मिलना चाहते हैं। मुझे नहीं मालूम कि उन्होंने मेरा काम देखा है, लेकिन मैं उनकी फिल्मों की बड़ी प्रशंसक हूं। उनकी विद्या बालन, संजय दत्त और सैफ अली खान स्टारर 'परिणीता' की मैं हमेशा से ही फैन रही हूं। ऐसे में जब उन्होंने मुझे स्टोरी के बारे में बताया तो मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हो गई।'

 

बंगाली लड़की के रोल में होंगी पत्रलेखा:
सूत्रों की मानें तो 'अरेंज मैरिज' में पत्रलेखा एक बंगाली लड़की की भूमिका में नजर आएंगी। इस रोल को मिलने के पीछे की असल वजह ये भी है कि पत्रलेखा बंगाल से ही ताल्लुक रखती हैं। पत्रलेखा के फिल्मी कॅरियर की बात करें तो उन्होंने साल 2014 में हंसल मेहता की फिल्म 'सिटी लाइट' से अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव ने काम किया था। वहीं उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'नानू की जानू' थी। ये फिल्म बॉक्स आॅफिस पर फ्लॉप रही।