scriptपत्रिका रीडर्स ने शेयर किए फिल्मों से जुड़े मजेदार किस्से, आपके पास भी है मौका | Patrika Bollywood Corona Filmy Yaadein readers stories | Patrika News

पत्रिका रीडर्स ने शेयर किए फिल्मों से जुड़े मजेदार किस्से, आपके पास भी है मौका

locationमुंबईPublished: Apr 13, 2020 06:50:51 pm

युवा पीढ़ी के लिए किसी स्टार के साथ छोटी सी या अचानक मुलाकात, फोटो, सेल्फी या ऑटोग्राफ का अनुभव। स्टार्स की कौनसी फैशन या स्टाइल कॉपी की, फिल्मी सीन का रियल लाइफ में घटित हो जाना जैसे किस्से हमसे शेयर कर सकते हैं। चयनित किस्सों को प्रिंट व डिजिटल पर स्थान दिया जाएगा।

पत्रिका रीडर्स ने शेयर किए फिल्मों से जुड़े मजेदार किस्से, आपके पास भी है मौका

पत्रिका रीडर्स ने शेयर किए फिल्मों से जुड़े मजेदार किस्से, आपके पास भी है मौका

मुंबई। लॉकडाउन में पत्रिका बॉलीवुड आपको दे रहा है मौका जहां आपकी फिल्मों से जुड़ी पुरानी यादें ताजा होंगी और कुछ रोचक किस्से, खुशनुमा बातें अन्य पाठकों तक भी पहुंचेंगे।

जरा याद कीजिए फिल्म देखने के लिए थिएटर देरी से पहुंचे हों, शुरू की फिल्म निकल चुकी होगी, टिकट के लिए कैसे-कैसे जुगाड़, हॉल में लोगों का फुसफुसाना या जोर से बातें करना, आपके पसंदीदा गाने या सीन के वक्त छोटे बच्चे का रोना और अन्य खट्टी-मीठे अनुभव। युवा पीढ़ी के लिए किसी स्टार के साथ छोटी सी या अचानक मुलाकात, फोटो, सेल्फी या ऑटोग्राफ का अनुभव। स्टार्स की कौनसी फैशन या स्टाइल कॉपी की, फिल्मी सीन का रियल लाइफ में घटित हो जाना जैसे किस्से हमसे शेयर कर सकते हैं।
चयनित किस्सों को प्रिंट व डिजिटल पर स्थान दिया जाएगा। ऐसे किस्से आप हमें अपने नाम, पता, उम्र, मोबाइल नंबर की डिटेल के साथ इस ईमेल आईडी पर patrikabollywood@gmail.comशेयर कर सकते हैं। इन्हें आप सोशल मीडिया पर हैशगेट #CoronaFilmyYaadein के साथ भी लिख व शेयर कर सकते हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सकें।
पत्रिका रीडर्स ने शेयर किए फिल्मों से जुड़े मजेदार किस्से, आपके पास भी है मौका

पढ़ें रीडर्स के भेज हुए मजेदार किस्से

1.
सॉन्ग मिस हुआ तो अगले शो में देखा
बात उन दिनों की है जब मैं इंदौर में रह कर कॉलेज की पढ़ाई कर रही थी। शाहरुख खान की फिल्म ‘काल’ देखने हम 10-12 गर्ल्स सिनेमाहॉल पहुंचे। लेकिन हॉल में एंट्री से पहले हमारा पसंदीदा गाना निकल चुका था। हमारे ग्रुप में कुछ गर्ल्स शाहरुख की बड़ी वाली फैन थीं। वो गाना नहीं देख पाने से, वे दुखी थीं। मूवी खत्म होने के बाद मैं अपनी फ्रेंड्स के साथ मैनेजर के पास गई और हमें अगले शो में गाना दिखाने की रिक्वेस्ट की। बड़ी मुश्किल से वे इस शर्त पर माने की सॉन्ग देखने के बाद हम हॉल से निकल जाएंगे। हमें सबसे आगे वाली लाइन में बैठकर सॉन्ग देखने दिया गया।

-पारूल लाहोटी, 34 साल

पत्रिका रीडर्स ने शेयर किए फिल्मों से जुड़े मजेदार किस्से, आपके पास भी है मौका

2.
हिचकी देखकर आए आंसू

कॉलेज की पढ़ाई के बाद सरकारी नौकरी लग गई। एक दिन जयपुर आना हुआ तो अपनी दोस्त के साथ फिल्म देखना तय हुआ। 3 बजे का शो था। दोस्त को उसके कोचिंग सेंटर से लेने गया। कैब बुक की और थियेटर पहुंचे लेकिन तब तक आधा घंटे की पिक्चर निकल चुकी थी। ये रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ फिल्म थी। एक सीन देखकर दोस्त भावुक हो गई। उसकी आंखों से आंसू गिर रहे थे। मैंने उसे समझाया कि फिल्म ही है, रोने की बात थोड़ी है। इससे उसके चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई।

– हनुमान सहाय मीणा, 26 साल

3.
अक्षय वापस मुड़े और हाथ मिलाया
अक्षय कुमार अपनी मूवी की शूटिंग के लिए हमारे इलाके में मौजूद पहाड़ियों में आए हुए थे। पूरी यूनिट थी। स्थानीय पुलिस और बॉडीगार्ड्स उनकी सुरक्षा में थे। मैं भी अक्षय से मिलने की उम्मीद लिए किसी तरह शूटिंग वाली जगह पर पहुंच गया। शूटिंग देखने वाले लोगों को स्टार के पास नहीं जाने दिया गया। कई घंटे लोग वहां डटे रहे। पैकअप होने पर अक्षय खुद लोगों के पास आए। सबसे हाथ हिलाकर हालचाल पूछा। मैंने ‘हैलो सर’ कहते हुए हाथ आगे बढ़ाया। वे आगे बढ़ गए। वापस मुड़े और हाथ मिलाया। आज भी ये पल यादों में कैद है।

– किशन कुमार गुर्जर, 38 साल

4.

वीआईपी जैसा महसूस हो रहा था

जब मैं बीए सेकेंड ईयर में था, मेरे भाई को एक सिनेप्लैक्स की तरफ से तीन व्यक्तियों के लिए मूवी पास मिला। हम तीन की जगह चार लोग चले गए। हमने थियेटर जाकर बात की तो कहा गया कि जो मूवी देखना चाहें, दिखा दो। हमने ‘बैंक चोर’ मूवी देखने की बात कही। हमें बताया गया कि इस मूवी का एक भी टिकट नहीं बिका। मूवी हम चारों के लिए ही चलाई गई। हमें वीआईपी जैसा महसूस हो रहा था। हालांकि मूवी इतनी अच्छी नहीं थी। हमें नींद आने लगी। चलती मूवी के बीच ही हम हॉल से बाहर निकल गए। बाद में हम लोग खूब हंसे।

— नीरज कुमार जैन, 21 साल

patrikabollywood_kisse_story.jpg

5.

टिकट आज भी मेरे पास है
बात तब की है जब मैं फर्स्ट ईयर में था। उस समय शाहरुख खान की मूवी ‘फैन’ रिलीज हुई थी। मूवी का ट्रेलर देखा तो ऐसा लगा कि यह मूवी सिर्फ लिए ही बनी है। इससे पहले मैंने कभी भी सिनमाहॉल में मूवी नहीं देखी थी। शाहरुख का फैन होने के चलते मैंने ये मूवी पहले ही दिन पहले शो में देखी। यह मेरी लाइफ़ का बेस्ट डे था। यह मूवी मेरे लिए इतनी यादगार है कि उसका टिकट आज भी मेरे पास है। जब भी मैं शाहरुख सर से मिलूँगा तो इस यादगार पल को उनके साथ शेयर करूंगा।

– पवन नागर, 21 साल

ट्रेंडिंग वीडियो