scriptSocial Isolation: काजोल की बहन ने ढूंढा अनोखा तरीक, एक्ट्रेस ने बताया कैसे रहेंगे सुरक्षित | patrikaCoronaLATEST Tanishaa Mukerji enjoying her in swimming pool | Patrika News

Social Isolation: काजोल की बहन ने ढूंढा अनोखा तरीक, एक्ट्रेस ने बताया कैसे रहेंगे सुरक्षित

locationमुंबईPublished: Mar 20, 2020 04:21:56 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कोरोना वायरस से सतर्क रहने के लिए भीड़भाड़ से दूर रहने की सलाह दी गई है। तनीषा ने खुद को सोशल लाइफ से दूर रखने का नया तरीका ढूंढ लिया है।

Tanishaa Mukerji

Tanishaa Mukerji

दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस खतरनाक वायरस की दहशत से लोग अपने घरों में कैद होने के लिए मजबूर हो गए है। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने अपने घर से फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। इस बीच एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने पूल में रिलैक्स करते हुए अपनी फोटो शेयर की है। यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
Tanishaa Mukerji
कोरोना वायरस से सतर्क रहने के लिए भीड़भाड़ से दूर रहने की सलाह दी गई है। इसलिए तनीषा ने खुद को सोशल लाइफ से दूर रखने का नया तरीका ढूंढ लिया है। तनीषा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह ब्लू स्विम वेयर में स्विमिंग पूल में तैरती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘#socialdistancing बेबी! इस टाइम का इस्तेमाल अपनी लाइफ के अच्छे पलों को महसूस करने में बिताएं।’
आपको बता दें कि फिलहाल सभी सेलेब्स सेल्फ आइसोलेशन में हैं। बीते दिनों सलमान खान ने पेंटिंग बनाकर विडियो फैन्स के साथ शेयर किया था और अब जान्हवी ने भी अपनी पेंटिंग की एक तस्वीर शेयर की। कुछ हैं जो अप ने घरवालों के साथ अपना वक्त बिता रहे है।
Tanishaa Mukerji
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो