scriptजबरन संबंध और हिंसक बर्ताव: पायल घोष के आरोपों पर महिला आयोग ने लिया संज्ञान, बढ़ सकती है अनुराग की मुश्किले | payal ghosh anurag kashyap harrasment ncw in action | Patrika News

जबरन संबंध और हिंसक बर्ताव: पायल घोष के आरोपों पर महिला आयोग ने लिया संज्ञान, बढ़ सकती है अनुराग की मुश्किले

locationमुंबईPublished: Sep 20, 2020 05:25:22 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष के यौन शोषण आरोप पर महिला आयोग ने संज्ञान लिया। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पायल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- आप मुझे एक डिटेल कप्लेंट भेजिए।

payal ghosh

payal ghosh

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। एक टीवी चैनल पर आपबीती की जानकारी देने के बाद पायल ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) और पीएम मोदी को टैग करते हुए अनुराग के खिलाफ एक्शन लेने की गुहार लगाई है। पायल के इस ट्वीट पर महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा ने शर्मा ने संज्ञान लिया है। उन्होंने पायल को एक मेल आईडी देते हुए विस्तृत शिकायत पत्र भेजने की अपील की है।
payal ghosh, anurag kashyap
पायल घोष का आरोप
अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर जबरन संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए लिखा- अनुराग ने जबरदस्ती की और हिंसक बर्ताव किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कृपया इस मामले में कार्रवाई करें। इस बात का पता चलने दें कि इस क्रिएटिव बंदे के पीछे एक राक्षस छुपा हुआ है। मुझे पता है कि यह नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा ख़तरे में हैं। कृपया मदद करें।
https://twitter.com/ANI/status/1307549326042779648?ref_src=twsrc%5Etfw
महिला आयोग ने लिया संज्ञान
पायल को इस आरोप पर महिला आयोग ने संज्ञान लिया। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पायल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- आप मुझे एक डिटेल कप्लेंट भेजिए। इसके अलावा ने महिला आयोग को टैग करते हुए कहा इस विषय को संज्ञान लेने का कहा।
बढ़ सकती है अनुराग की मुश्किले
इस मामले में महिला आयोग का एक्टिव होना अनुराग कश्यप की मुसीबत बढ़ा सकता है। पायल तो लगातार मीडिया के सामने आकर पूरा प्रकरण बता रही हैं, वहीं अनुराग सोशल मीडिया के जरिए सभी आरोपों को बेबुनियाद बता रहे हैं। लेकिन अब जब ये मामला महिला आयोग के भी संज्ञान में है, ऐसे में इस केस की जांच भी विश्वसनीय होगी और इसके नतीजे भी जल्दी देखने को मिलेंगे।
https://twitter.com/anuragkashyap72?ref_src=twsrc%5Etfw
अनुराग कश्यप की प्रतिक्रिया
इस मामले में अनुराग कश्यप की भी प्रतिक्रिया भी सामने आई है। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने लिखा-क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं। इसके अलावा अन्य ट्वीट में इन आरोपों को साजिश बताया है।
payal ghosh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो