script

पायल रोहतगी ने सोनम कपूर को बताया ‘मूर्ख महिला’, लगाए ये संगीन आरोप

locationमुंबईPublished: Feb 20, 2020 08:39:27 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

आपको बता दें कि पिछले दिनों सोनम ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत के बयान पर एक विवादित बयान दिया था। जिसके कारण ….

payal rohatgi sonam kapoor

payal rohatgi sonam kapoor

बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर इन दिनों अपने एक ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सोनम ने हाल ही में पेटा इंडिया को लेकर ट्वीट किया कि मेरे पति ने इसी कारण से बारात में तेज संगीत नहीं बजाया था और घोड़ी नहीं लाई थी। फिर क्या था सोशल मीडिया पर सोनम के डबल स्टैण्डर्ड के लिए लोगों ने जमकर क्लास लगा दी।
payal rohatgi
आपको बता दें कि पेटा इंडिया ने ट्वीट पर लिखा था, ‘सोनम कपूर शादियां घोड़ियों के लिए अच्छी नहीं होती। वहां पर बहुत ही उत्साहित लोग होते हैं। पटाखे होते हैं और बहुत जोर से म्यूजिक बजता है। घोड़ियों को सजाने और नियंत्रित करने में जो कीलें लगी होती हैं, इसके चलते उनका बहुत खून बहता है और दर्द होता है।’
https://twitter.com/sonamakapoor/status/1230011471347748864?ref_src=twsrc%5Etfw
 एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने ट्वीट कर लिखा, ‘राम-राम जी तुम मीट खाती हो मूर्ख औरत। जो मांस होता है, वह किसी जानवर को मारकर ही लिया जाता है। यह शाकाहारी नहीं होता। मैं आशा करती हूं कि आपको जल्द अक्ल आएगी।’ साथ ही उन्होंने ‘लिबरल’ को मानसिक रोगी भी बताया है। इसके अलावा उन्होंने सोनम कपूर को मूर्ख भी बताया है।
https://twitter.com/hashtag/LiberalismIsAMentalDisease?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि पिछले दिनों सोनम ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत के बयान पर एक विवादित बयान दिया था। जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।
sonam kapoor

ट्रेंडिंग वीडियो