scriptऋषि कपूर ने दिया हिंट, रणबीर की दुल्हिनयां बनने वाली है आलिया! | people assume confirmation of Alia-Ranbir affair After Rishi Tweet | Patrika News

ऋषि कपूर ने दिया हिंट, रणबीर की दुल्हिनयां बनने वाली है आलिया!

Published: May 23, 2018 01:13:25 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

ऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद रणबीर और आलिया का रिश्ता तय होने की बातें पूछी जा रही हैं

Ranbir and Alia

Ranbir and Alia

इन दिनों अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। जब से इन दोनों ने अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू की है, तब से ही इनके लिंकअप की खबरें सामने आ रही हैं। रणबीर और आलिया को कई बार मूवी डेट और डिनर डेट पर भी साथ देखा गया है। हाल में दोनों सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन में भी साथ पहुंचे थे। इसके बाद से इन दोनों के लिंकअप की खबरें सुर्खियों में हैं। अब ऋषि कपूर के एक ट्वीट के बाद लोग भी पूछ रहे हैं कि क्या दोनों का रिश्ता पक्का हो गया है?
यह भी पढ़ें

आखिर शादी के 15 दिनों बाद पति संग हनीमून के लिए रवाना हुई सोनम, यहां जाने पूरी डिटेल


ऋषि कपूर ने दिया हिंट, रणबीर की दुल्हिनयां बनने वाली है आलिया!
ऋषि कपूर ने किया ट्वीट:
ऋषि कपूर ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए भट्ट परिवार की काफी तारीफ की। उन्होंने लिखा, ‘मैंने भट्ट परिवार जैसे टैलेंटेड लोगों (और रिश्तेदारों ) के साथ काम किया है जैसे महेश भट्ट , मुकेश भट्ट, रॉबिन भट्ट, पूर्णिमा जी, सोनी भट्ट, पूजा भट्ट, इमरान हाशमी, आलिया भट्ट। आप सब का शुक्रिया।’ ऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद रणबीर और आलिया का रिश्ता तय होने की बातें पूछी जा रही हैं। दरअसल ऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद से ही रणबीर और आलिया के लिंकअप की खबरों को कन्फर्म माना जा रहा है।
यह भी पढ़ें

अक्षय ने 6 साल पहले पेट्रोल के दामों पर किया था ऐसा ट्वीट, अब हो रहे ट्रोल, जानिए क्या है माजरा


ऋषि कपूर ने दिया हिंट, रणबीर की दुल्हिनयां बनने वाली है आलिया!
आलिया का बयान:
हाल ही में आलिया से एक इंटरव्यू में जब उनके मौजूदा रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था,’मेरा चेहरा लाल हो रहा है और मैं कंट्रोल नहीं कर सकती।’ ऐसा कहकर आलिया ने शर्म से अपना चेहरा छिपा लिया था।
यह भी पढ़ें

पाकिस्तान से गहरा कनेक्शन रखते हैं ये बॉलीवुड सुपरस्टार्स


रणबीर का क्रश:
वहीं रणबीर कपूर ने आलिया को लेकर एक बयान दिया था। एक साक्षात्कार में जब रणबीर से उनके क्रश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया ‘एक लड़के के तौर पर मेरा आलिया पर क्रश है।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो