scriptअमिताभ ने किया ऐसा ट्वीट, मच गया बवाल, महानायक के घर के बाहर पहुंचे लोग, किया विरोध प्रदर्शन | people protest infront of Amitabh house on his tweet to support Metro | Patrika News

अमिताभ ने किया ऐसा ट्वीट, मच गया बवाल, महानायक के घर के बाहर पहुंचे लोग, किया विरोध प्रदर्शन

locationमुंबईPublished: Sep 18, 2019 05:02:38 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अमिताभ (Amitabh bachchan) के एक ट्वीट से इस कदर बवाल मच गया कि लोग उनके घर जलसा के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Amitabh bachchan

Amitabh bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ के एक ट्वीट से इस कदर बवाल मच गया कि लोग उनके घर जलसा के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। लोगों की भीड़ अमिताभ के घर के बाहर पोस्टर्स और बैनर्स लेकर प्रदर्शन कर रही है। यह सब उनके एक ट्वीट की वजह से हुआ है। दरअसल महानायक ने मुंबई मेट्रो को सपोर्ट किया है। अमिताभ ने मुंबई मेट्रो को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था। इस ट्वीट के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया। इसके बाद से लोग उनके घर के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। विरोध कर रहे लोगों के हाथों में ‘सेव अरे’ के नाम के पोस्टर हैं।
अमिताभ ने किया ऐसा ट्वीट, मच गया बवाल, महानायक के घर के बाहर पहुंचे लोग, किया विरोध प्रदर्शन
प्रदर्शनकारियों का कहना है कि अमिताभ की सिक्योरिटी की तरफ से सवाल किया गया था कि आप क्या कर रहे हैं और क्या आपके पास परमिशन है। विरोध कर रहे एक व्यक्ति ने कहा,’यह मेरा मौलिक अधिकार है कि मैं एक बैनर के साथ सड़क पर खड़ा हो सकता हूं ताकि आमिताभ के ट्वीट का जवाब दे सकूं। वहीं इस मामले में अमिताभ का कहना है कि गार्डन में पेड़ लगाने चाहिए लेकिन विडंबना यह है कि गार्डन जगंल नहीं बनाते हैं।

 

अमिताभ ने किया ऐसा ट्वीट, मच गया बवाल, महानायक के घर के बाहर पहुंचे लोग, किया विरोध प्रदर्शन

अमिताभ ने किया था ऐसा ट्वीट
बता दें कि अमिताभ बच्चन ने मुंबई मेट्रो की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था,’ये प्रदूषण का समाधान है। मेरे एक दोस्त को मेडिकल इमरजेंसी थी, उसने कार के बदले मेट्रो से जाना चुना। वापस आकर उसने बताया कि मेट्रो तेज, सुविधाजनक और सबसे सही है।’ साथ ही उन्होंने लिखा, ‘प्रदूषण का समाधान। अधिक पेड़ उगाओ, मैंने अपने बगीचे में लगाए हैं। क्या आपने लगाए हैं?’ बता दें कि बीते कुछ दिनों से मुंबई में मेट्रो यार्ड के निर्माण के लिए आरे वन में 2700 से अधिक पेड़ों को काटे जाने के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो