scriptसुशांत की एम्स रिपोर्ट को नकारने पर Shekhar Suman को मिला लोगों का समर्थन, ट्वीट कर लोगों ने जताया गुस्सा | People Support Shekar Suman In Sushant Singh Rajput AIIMS Report | Patrika News

सुशांत की एम्स रिपोर्ट को नकारने पर Shekhar Suman को मिला लोगों का समर्थन, ट्वीट कर लोगों ने जताया गुस्सा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 05, 2020 01:14:01 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

AIIMS रिपोर्ट को Shekhar Suman ने नकारा
सोशल मीडिया पर अभिनेता को मिला लोगों का सपोर्ट

People Support Shekar Suman In Sushant Singh Rajput AIIMS Report

People Support Shekar Suman In Sushant Singh Rajput AIIMS Report

नई दिल्ली। हाल ही में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फारेंसिक रिपोर्ट सामने आने से हर तरफ हलचल मच गई है। ए्म्स की रिपोर्ट में सुशांत की मौत को हत्या नहीं आत्महत्या बताया गया है। रिपोर्ट को लेकर कई अभिनेता और नेताओं का रिएक्शन सामने आ चुका है। जिसमें अभिनेता शेखर सुमन का नाम भी शामिल है। हाल ही में शेखर सुमन ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने एम्स की रिपोर्ट को पूरी तरह से नकार दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि दिंवगत अभिनेता सुशांत के केस को अलग दिशा में ले जाया जा रहा है। उनके इस ट्वीट को फैंस का जमकर समर्थन मिल रहा है।

https://twitter.com/hashtag/SushantSinghRajput?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/MADHUSMITADEVI7/status/1312573227344961536?ref_src=twsrc%5Etfw

अभिनेता शेखर सुमन की बात का समर्थन करते हुए एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ट्वीट “उन्हें भी एम्स की रिपोर्ट पर यकीन नहीं है। साफ पता चलता है कि सुशांत का मर्डर हुआ है।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि “वह एक चमत्कार का इंतजार कर रही है,क्योंकि सुशांत के साथ क्या हुआ वह उनके दिमाग को काफी परेशान कर रहा है।” एक अन्य यूजर ने लिखा है कि “एम्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि हत्या के मामले में “संयुक्त राष्ट्र” और “अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय” से संपर्क करने के लिए कोई विकल्प नहीं है। #SushantSinghRajput की एक ठंडे खून वाली हत्या को आत्महत्या के रूप में चिह्नित किया जा रहा है जो एक आम आदमी भी सहमत नहीं होगा।” इन ट्विटस को पढ़कर साफ जाहिर होता है कि लोग भी एम्स की रिपोर्ट से सहमत नहीं हैं।

https://twitter.com/shekharsuman7/status/1312572740725997568?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बतातें चले कि आखिर शेखर सुमन ने ट्वीट में क्या लिखा था। शेखर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “हमने सुशांत के लिए एक लंबी लड़ाई की थी। उन्हें न्याय दिलाने के लिए बिना डरे बिना थके सब ने मिलकर आवाज़ उठाई थी। अब दुख इस बात का है कि यह पूरा केस गलत दिशा में चला गया है। इस केस में बहुत सारी गलतियां हुई है। मीडिया ने इस केस को अपना तबका ऊंचा करने के लिए इस्तेमाल किया। हम बिल्कुल भी हार नहीं मानेंगे। इस मामले में एक आशा की किरण अभी भी है। अभी सुशांत केस में इस रिपोर्ट को फाइनल करना सीबीआई के हाथ में है। अगर वह भी इसे सही कहते हैं तो हम अपने दिल की लड़ाई को यूं ही जारी रखेंगे, क्योंकि हमें सच पता है और जो कभी नहीं मरता है।

ट्रेंडिंग वीडियो