script‘हम किसी के सामने No. 2 नहीं’: साउथ को ‘रीजनल सिनेमा’ बता फँसे जॉन अब्राहम, ‘अटैक’ को नहीं मिल रहे दर्शक, लोगों ने पूछा – ‘आ गया स्वाद?’ | people troll john abraham after he call south film industry regional | Patrika News

‘हम किसी के सामने No. 2 नहीं’: साउथ को ‘रीजनल सिनेमा’ बता फँसे जॉन अब्राहम, ‘अटैक’ को नहीं मिल रहे दर्शक, लोगों ने पूछा – ‘आ गया स्वाद?’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2022 07:41:29 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म ‘अटैक’ की रिलीज से पहले एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ को लेकर बयान दिया था, जो अब उन पर ही भारी पड़ रहा है।

John Abraham
जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘अटैक’ (Attack) के प्रमोशन में लगे हैं। हाल ही में मीडिया से रूबरू होते हुए अपने जवाब में भी जॉन अटैक के मूड में ही नजर आए। साउथ के स‍िनेमा (South Indian Cinema) की फिल्‍मों जैसे ‘पुष्‍पा’ (Pushpa: The Rise) और ‘आरआरआर’ (RRR Movie) ने बॉक्‍स ऑफिस पर इन द‍िनों धमाल मचा द‍िया है। लेकिन जॉन ने इस सारे हंगामे के बीच साफ कर द‍िया है कि बॉलीवुड के कई दूसरे एक्‍टरों की तरह वह स‍िर्फ ब‍िजनेस में बने रहने के ल‍िए रीजनल स‍िनेमा का ह‍िस्‍सा नहीं बनेंगे।
एक द‍िन पहले ही सलमान खान (Salman Khan) आईफा (IIFA 2022) की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में साउथ के स‍िनेमा का ह‍िंदी क्षेत्रों में ह‍िट होने और बॉलीवुड फिल्‍मों का साउथ में न चल पाने पर आश्‍चर्य द‍िखाते नजर आए हैं।
बता दें कि जॉन अब्राहम ने दक्षिण भारत में बनने वाली मेगा बजट की ‘पैन इंडिया’ फिल्मों को ‘क्षेत्रीय भाषा’ की फ़िल्में बता दिया था, जिससे साउथ सिनेमा के फैंस आहत हुए थे। जॉन अब्राहम ने कहा था कि वो कभी क्षेत्रीय सिनेमा नहीं करेंगे। अजय देवगन और आलिया भट्ट ‘RRR’ का हिस्सा हैं। रजनीकांत की ‘2.0’ में अक्षय कुमार मुख्य विलेन थे। रवि किशन और नील नितिन मुकेश अक्सर साउथ की फिल्मों में दिखते हैं। सलमान खान भी चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’ की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं अब ‘अटैक’ के फ्लॉप होने के बाद लोग जॉन अब्राहम को ट्रोल कर रहे हैं। जहाँ ‘RRR’ ने सिर्फ हिंदी भाषा में 9 दिनों में 164 करोड़ रुपए की नेट कमाई कर ली है, वहीं जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ 2 दिन में मात्र 7.32 करोड़ रुपए की नेट कमाई की है। फिल्म का बजट 55 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। वहीं ‘RRR’ ने शनिवार को दुनिया भर में 68.17 करोड़ रुपए की कमाई कर अपने ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को 819 करोड़ रुपए के पार पहुँचा दिया।
जॉन के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘अटैक’ के बाद एक्‍ट सीधे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्‍टारर फिल्‍म ‘पठान’ की शूटिंग में ब‍िजी होने वाले हैं। जॉन, रकुल प्रीत और जैकलीन फर्नांडीज स्‍टारर अटैक एक साइ-फाइ ड्रामा है और इसके ट्रेलर के बाद से ही इसकी काफी तारीफ हो रही है। न‍िर्देशक लक्ष राज आनंद की ये फिल्‍म 1 अप्रैल को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो