'धड़क' के बाद लोगों का मेरे प्रति नजरिया बदला: ईशान खट्टर
Mahendra Yadav
Publish: Sep, 16 2018 04:10:09 (IST)
'धड़क' के बाद लोगों का मेरे प्रति नजरिया बदला: ईशान खट्टर

बतौर युवा उनकी पहली फिल्म माजिद मजीदी की 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' रही लेकिन उन्हें पहचान फिल्म 'धड़क' से मिली

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी'से की थी। बतौर युवा उनकी पहली फिल्म माजिद मजीदी की 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' रही लेकिन उन्हें पहचान फिल्म 'धड़क' से मिली। 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक है। इस फिल्म में ईशान के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आईं। फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छी सफलता हासिल की। साथ ही ईशान की एक्टिंग की भी काफी तारीफ की गई। फिल्म 'धड़क' 30 सितम्बर को जी सिनेमा पर प्रसारित होगी। ईशान ने पत्रिका एंटरटेनमेंट से खास बातचीत में फिल्म से जुड़े उनके अनुभवों के बारे में बात की।

'धड़क' से मिले बहुत प्यारे लोग:
ईशान ने बताया कि 'धड़क' की वजह से उनकी जिंदगी में बहुत प्यारे लोग आए। ईशान ने कहा, 'शंशाक,करण जौहर, जाह्नवी और पूरी क्रू टीम हो सभी के साथ मेरा बहुत करीबी रिश्ता बन गया है। फिल्म की शूटिंग के दौरान सभी से एक अच्छा रिश्ता बन गया।'

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक की एक्स गर्लफ्रेंड बॉलीवुड में करना चाहती है यह काम

यह भी पढ़ें: जाह्नवी ने महिलाओं की खूबसूरती को लेकर कही ऐसी बात, सुनकर सभी रह गए दंग

 

'धड़क' के बाद लोगों का मेरे प्रति नजरिया बदला: ईशान खट्टर

लोगों का नजरिया बदला:
ईशान से जब पूछा गया कि 'धड़क' की सक्सेस के बाद उनके फिल्मी कॅरियर में क्या बदलाव आया। इस पर उन्होंने कहा,'अब लोगों ने मेरा काम देखा है तो उनका नजरिया बदला है। अब वे आगे बढ़कर मुझे अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं।' साथ ही उन्होंने कहा कि व्यक्ति की पहचान उसके काम से ही होती है।

 

'धड़क' के बाद लोगों का मेरे प्रति नजरिया बदला: ईशान खट्टर

परिवार ने हमेशा सपोर्ट किया:
ईशान से जब पूछा गया कि उनके परिवार में पहले से दिग्गज कलाकार है तो क्या ऐसे में उन पर अच्छा काम करने का प्रेशर होता है। इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें परिवार की तरफ से कभी कोई प्रेशर का एहसास नहीं हुआ। परिवार ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया है।