scriptलोगों को सिर्फ सलमान और शाहरुख से है मतलबः कादर खान | people wants to see only shahrukh and salman: Kadar khan | Patrika News

लोगों को सिर्फ सलमान और शाहरुख से है मतलबः कादर खान

Published: Sep 15, 2015 03:05:00 pm

कादर खान ने कहा है कि लोग फिल्मों में स्टार्स को न देखने जाकर उसकी विषयवस्तु को जानकर फिल्म देखें

Kader Khan

Kader Khan

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने चरित्र अभिनेता कादर खान का कहना है कि आजकल लोगों को सलमान खान और शाहरूख खान जैसे सुपरस्टार से मतलब है।
कादर खान ने कहा “आजकल लोगों को फिल्मों में निपुणता और खूबसूरती की तलाश नहीं होती। उन्हें सिर्फ इससे सरोकार होता है कि फिल्म में शाहरूख खान या सलमान खान सरीखे अभिनेता हैं या नहीं। इस वजह से बहुत -सी अच्छी फिल्मों को नुकसान झेलना पड़ता है।”

उन्होंने कहा, मैं अपील करूंगा कि यदि फिल्म की विषयवस्तु अच्छी है, तो इसे सलमान या शाहरूख खान की फिल्म की तरह लें।फिल्म जगत में फिल्म लेखन और मानक दोनों ही लिहाज से एक जबर्दस्त बदलाव आया है। ऎसा नहीं है कि सिनेजगत का स्तर गिर गया है लेकिन हां, अब यहां बहुत बदलाव आ गया है।” कादर खान ने कहा हाल में राजकुमार हिरानी, विशाल भारद्वाज और कबीर खान जैसे प्रतिभाशाली निर्देशक बॉलीवुड में आए हैं।

उन्होंने कहा, “युवा कलाकारों की मौजूदगी वाली फिल्में पश्चिमी संस्कृति दिखाती हैं। हमारा भारत वैसा नहीं है, जैसा ऎसा दिखाया जा रहा है।” बॉलीवुड द्वारा उनके लिए पk पुरस्कार की मांग किए जाने संबंधी सवाल के जवाब में कादर खान ने कहा”” यदि सरकार को लगता है कि मैंने अच्छा काम किया है, तो वह मुझे सम्मानित करेगी। यह तो लोगों का प्यार है कि वे मेरे लिए पुरस्कार की मांग कर रहे हैं।”

कादर खान ने फिल्म इंडस्ट्री में उनकी वापसी की घोषणा करने के लिए अमिताभ बच्चन का शुक्रिया अदा किया। कादर खान ने कहा, “अमितजी ने टि्वटर पर मेरी वापसी की घोषणा की। मैं इसके लिए उनका शुक्रिया अदा करता हूं। वह मेरे दिल के बहुत करीब हैं। मैं उन्हें इन सालों में बहुत याद किया।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो