Kangana Ranaut के पॉर्न स्टार वाले बयान के बाद सनी लियोनी ने लिखा पोस्ट, कम जानने वाले हमेशा ज्यादा बोलते हैं

By: Sunita Adhikari
| Published: 18 Sep 2020, 04:59 PM IST
Kangana Ranaut के पॉर्न स्टार वाले बयान के बाद सनी लियोनी ने लिखा पोस्ट, कम जानने वाले हमेशा ज्यादा बोलते हैं
Sunny Leone

  • ड्रग मुद्दे पर अब कंगना और एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर आमने सामने हैं। कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को पोर्न स्टार कहा था। उन्होंने इस बयान पर बवाल मच गया।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन इस मामले में ट्वीट करती रहती हैं। हाल ही में सुशांत की मौत की जांच में ड्रग एंगल निकला था, जिसके बाद से कंगना ने इंडस्ट्री पर कई सवाल उठाए। ड्रग मुद्दे पर अब कंगना और एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर आमने सामने हैं। कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को पोर्न स्टार कहा था। उन्होंने इस बयान पर बवाल मच गया। जिसके बाद कंगना ने कहा था कि उनका मतलब कुछ गलत नहीं था और इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री ने पूर्व एडल्ट स्टार सनी लियोनी को वेलकम किया है।

अब सनी लियोनी ने एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में पहले तो सनी लियोनी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। उसके बाद उन्होंने एक कोट शेयर किया है। इसमें लिखा हुआ है, ये हास्यापद है कि 'आपके बारे में कम से कम जानने वाले लोगों के पास हमेशा कहने के लिए सबसे ज्यादा होता है।' सनी लियोनी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ में लोग उनके इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

Lunch date! Catching up on world drama!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें कि इससे पहले कंगना ने उर्मिला मातोंडकर के साथ बहस में सनी लियोनी का नाम घसीटा था। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'लिबरल ब्रिगेड ने एक बार एक जानेमाने राइटर की वर्चुअल लिंचिंग करके उसको शांत करवा दिया था क्योंकि उसने कहा था कि सनी लियोनी हमारी रोल मॉडल नहीं होनी चाहिए। सनी लियोनी को इंडस्ट्री में आर्टिस्ट के तौर पर स्वीकार कर लिया जाता है और फेक फेमिनिस्ट्स पॉर्न स्टार से तुलना को अचानक से अपमान बताने लगते हैं।' इसके साथ ही कंगना रनौत ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार तक कह दिया। कंगना ने कहा, उर्मिला एक्टिंग के लिए नहीं जानी जातीं वह तो सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं।

Sunny Leone Sunny Leone latest news
Show More