script

भूमि पेडनेकर पहली बार निभाएंगी ऐसा रोल, किरदार को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

locationमुंबईPublished: Jun 25, 2019 03:01:49 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

भूमि ने फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में आत्मविश्वासी युवती संध्या, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में …

Bhumi Pednekar

Bhumi Pednekar

भूमि पेडनेकर ने अपने परफेक्शन और बहुमुखी प्रतिभा के चलते बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने जब भी कैमरे का सामना किया है, हर बार शानदार प्रदर्शन दिया है। भूमि अपनी हर फिल्म में खुद को पूरी तरह उस किरदार में रूपांतरित किया है जिसे वे निभाने वाली होती हैं। इसलिए हर फिल्म में अपने वास्तविक जीवन से विपरीत दिखी हैं, जिसके लिए उन्हें आलोचकों और दर्शकों से ढेर सारी प्रशंसा मिल रही है।
Bhumi Pednekar
भूमि ने फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में आत्मविश्वासी युवती संध्या, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में प्रगतिशील युवा महिला और ‘शुभ मंगल सावधान’ में उन्होंने सुगंधा का किरदार निभाया था। इन सभी किरदारों के लिए भूमि ने काफी प्रशंसा हासिल की है। हाल ही में भूमि ने अपनी आगामी फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वह दुनिया की सबसे बड़ी उम्र की शार्पशूटर की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा फिलहाल वो ‘पति-पत्नी और वो’ में एक युवा, शात और अपनी ही उम्र की लड़की की भूमिका निभा रही हैं। भूमि रोमांचित हैं कि वे पहली बार दर्शकों के सामने उस रूप में आएगी, जैसी वे वास्तविक जीवन में दिखती हैं।
Bhumi Pednekar
‘पति-पत्नी और वो’ को लेकर भूमि का कहना है, ‘फिल्म में मैं जो किरदार निभा रही हूं वह वास्तविक जीवन में मेरे करीब है। इस भूमिका को लेकर मैं आश्वस्त हूं। मैं एक ऐसी लड़की की भूमिका में हूं जो एक युवा लड़की है और उसकी महत्वाकांक्षा है, वह जीवन में बड़ी चीजें चाहती हैं। उसकी ये सब विशेषताएं है जो वास्तव में मैं भी महसूस करती हूं। मुझे लगता है कि अब लोग पहली बार देखेंगे कि मैं वास्तविक जीवन में कैसी दिखती हूं।’

ट्रेंडिंग वीडियो