scriptबेटे ने मिलाया मम्मी सुजैन और पापा ऋतिक को, कैसे जानिए… | Photo of the Day: Hrithik Roshan-Sussanne Khan Party Together! | Patrika News

बेटे ने मिलाया मम्मी सुजैन और पापा ऋतिक को, कैसे जानिए…

Published: May 02, 2016 02:54:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सुजैन ने बेटे के जन्मदिन की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की…

hrithik roshan

hrithik roshan

मुंबई। पिछले कुछ सालों से ऋतिक रोशन के जीवन में कुछ भी सही नहीं चल रहा। दर्शकों के बीच उनकी छवि बहुत साफ-सुथरी थी। जब उन्होंने वाइफ सुजैन को तलाक दिया, तो उनके चाहने वालों को यकीन नहीं हुआ कि ऋतिक ऐसा कर सकते हैं। सच कहें, तो सुजैन से उनका मनमुटाव और फिर रिश्ता खत्म होना…दर्शकों का नहीं भाया। हालांकि ये उनकी निजी जिंदगी है, लेकिन कई बार लोगों में आपकी छवि ऐसी बन जाती है कि उसके उलट कुछ भी होता है, वह हमेशा के लिए बनी बनाई छवि को खराब कर देता है। ऋतिक के साथ भी ऐसा ही हुआ है। 

दूसरी ओर कंगना से उनका विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। इन दोनों एक्टर्स के बीच जारी कानूनी लड़ाई के बीच ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान अक्सर ही इस मामले पर ऋतिक का बचाव करती नजर आ रही हैं। हाल ही तलाक के बाद पहली बार ये दोनों एक साथ नजर आए। मौका था छोटे बेटे ऋदान का आठवां जन्मदिन। जहां ये दोनों कुछ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ एक हैपी फैमिली की तरह समय बिताते नजर आए। करीबियों की मानें, तो बेटे ने इच्छा जाहिर की थी कि बर्थडे में मम्मी-पापा एक साथ हों। बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान भले ही अब पति-वाइफ नहीं रहे, लेकिन इसके बावजूद जब बात आती है बच्चों की, तो दोनों ही एक साथ होने में देर नहीं लगाते।

ट्रेंडिंग वीडियो