बाहर निकलते वक्त जब Parineeti Chopra को फोटोग्राफर्स ने रोका,एक्ट्रेस ने कही ये बात- मास्क किधर है

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 24 Jul 2020, 01:55 PM IST
बाहर निकलते वक्त जब Parineeti Chopra को फोटोग्राफर्स ने रोका,एक्ट्रेस ने कही ये बात- मास्क किधर है
Parineeti Chopra viral video

  • परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) कोरोना में पहली बार निकलीं घर से बाहर
  • फोटोग्राफर्स ने एक्ट्रेस को रोका बीच में

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने फिल्म इंडस्ट्री में एट्री करते ही धमाल मचा दिया था। एक के बाद एक करके उन्होनें कई हिट फिल्में की। वो आखिरी बार फिल्म 'जबरिया जोड़ी' (Parineeti Chopra last film Jabariya Jodi) में नजर आई थीं। इसके बाद से वो इन दिनों लाइमलाइट की दुनिया से दूर चल रही हैं। लेकिन इसके बाद भी वो फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं। सोशल मीडिया पर वो अपनी (Parineeti Chopra share video and pics)तस्वीरे और वीडियो शेयर करती है जो फैंस को काफी पसंद आते हैं। लॉकडाउन के दौरान भी परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra pics) ने कई तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लिया था। काफी लंबें समय तक घर पर रहने के बाद परिणिति घर से बाहर निकली है। लेकिन उसी दौरान एक फोटोग्राफर्स उन्हें रास्ते में ही रोक लेता है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल परिणीति चोपड़ा जैसे ही घऱ से बाहर निकलती है तभी एक फोटोग्राफर उनकी कार को रोकर उनकी तस्वीर कैमरे में कैद करना चाहता है लेकिन परिणीति चोपड़ा तस्वीर खिंचवाने की बजाय उल्टा फोटोग्राफर से सवाल कर बैठती है, वे फोटोग्राफर से पूछतीं हैं कि मास्क किधर है बिना मास्क के कैसे? बतादें यह पहला वाडियो नहीं है जब कोई कलाकार फोटोग्राफर से मास्क पहन कर सुरक्षित रहने की सलाह दी गई है, इससे पहले भी सुपर स्टार अक्षय कुमार ने एक फोटोग्राफर से मास्क पहन पर सुरक्षित रहने की नसीहत दी थी। परिणिति चोपड़ा (Parineeti Chopra viral video)का यह वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है।

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के इस वीडियो को वुंपला के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है, इस वीडियो को अब तक 41 हजार से ज्यादा हिट मिल चुके हैं। वायरल वीडियो में परणिति एक्ट्रेस गाड़ी में रहकर फोटोग्राफर्स से भी बातचीत करती हैं एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर से पूछा कि आप लोगों ने कैसे ढूंढा मुझे, इसपर उन्होंने जवाब दिया गाड़ी। इसी बीच परिणीति ने फोटोग्राफर के चेहरे पर मास्क न देखकर उन्हें टोक दिया और पूछा कि मास्क किधर है मास्क बता दें कि लॉकडाउन में परिणीति पहली बार घर से बाहर निकलीं और यश राज स्टूडियो के लिए जाती हुई नजर आई।

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर चल रही है वो आखिरी बार फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आई थीं। इसके अलावा परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra upcoming movies)जल्द ही द गर्ल ऑन द ट्रेन, सायना और संदीप और पिंकी फरार जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।