script

नीरजा के चरित्र ने बदल दी सोनम की निजी जिंदगी

Published: Sep 08, 2016 02:49:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

 नीरजा को उनके 53वें जन्मदिन पर याद करते हुए सोनम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “जन्मदिन मुबारक नीरजा…

sonam

sonam

मुंबई। फिल्म ‘नीरजा’ में दिवंगत हवाई परिचारिका नीरजा भनोट की भूमिका निभाने वाली सोनम कपूर का कहना है कि उन्हें इस चरित्र ने कई मायनों में प्रेरित किया है। नीरजा को उनके 53वें जन्मदिन पर याद करते हुए सोनम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “जन्मदिन मुबारक नीरजा। मैं किसी अन्य दिन की बजाय आपके जन्मदिन का जश्न मनाऊंगी। आप हमेशा अंधेरे में एक प्रकाश मार्गदर्शक बनती रही हैं। आपने एक से अधिक तरीकों से मुझे प्रेरित किया है।”

उन्होंने आगे लिखा, “आपकी भूमिका को निभाकर मैंने अपने जीवन में करुणा, धैर्य, दया और सबसे बड़ी बात खुद के लिए लायक बनना सीखा है। धन्यवाद और जन्मदिन मुबारक लाडो।” कौन कहता है कि फिल्में असरदार नहीं होती और इसके पात्र, कहानी, घटना का असर सितारों के पर नहीं होता। सोनम कपूर ने इस मिथ को तोड़ा है। नीरजा के पात्र को जीकर उनके जीवन में जो बदलाव आया है, उससे बड़ा उदाहरण कोई और नहीं हो सकता।


हम आपको बता दें कि इस 31 वर्षीय अभिनेत्री सोनम ने ट्विटर पर नीरजा की मां के साथ अपनी तस्वीर को भी साझा किया है। गोयाकि राम माधवानी निर्देशित ‘नीरजा’ में सोनम ने नीरजा की भूमिका को निभाया था, जो अपहरण किए गए अमेरिकी विमान के यात्रियों को बचाने के लिए अपनी जान दे देती है। 

ट्रेंडिंग वीडियो