scriptनकारात्मक किरदार निभाने में मजा आया :दिव्या दत्ता  | Playing negative role on screen is enjoyable: Divya dutta | Patrika News

नकारात्मक किरदार निभाने में मजा आया :दिव्या दत्ता 

Published: Aug 24, 2015 04:02:00 pm

“चॉक एन डस्टर” नाम की इस फिल्म में दिव्या के अलावा जूही चावला और शबाना आजमी भी नजर आएंगी

chalk and duster

chalk and duster

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने कहा है कि उन्हें फिल्म “चॉक एन डस्टर” में नकारात्मक किरदार निभाकर मजा आया । दिव्या दत्ता इन दिनों फिल्म चॉक एन डस्टर में काम कर रही हैं। दिव्या ने कहा “जब मुझे नकारात्मक भूमिका की पेशकश की गई तो मैं हैरान थी। यह मेरी छवि से अलग थी।”

इस फिल्म में दिव्या के साथ जूही चावला, शबाना आजमी भी नजर आएंगी। दिव्या ने कहा “मैं फिल्म में प्राचार्य का रोल निभा रही हूं। मुझे मेरी ही दो पसंदीदा अभिनेत्रियों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। मैं इस बात से खुश हूं। दोनों ही अभिनेत्रियों का साथ होना मेरे लिए प्रेरणा के समान है।

नकारात्मक भूमिका की पेशकश पाने पर हैरानी हुई थी लेकिन एक बार जब रोल समझा और शूटिंग शुरू कर दी तो इसमें भी मजा आया। लीड रोल हो या कैरेक्टर आर्टिस्ट का लेकिन महत्व रोल का ही होता है। किसी भी तरह के बंधन में बंधना मुझे ठीक नहीं लगता है। फिल्म में जैकी श्रॉफ और जरीना वहाब जैसे आर्टिस्ट भी नजर आएंगे। फिल्म को जयंत गिलतार निर्देशित कर रहे हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो