देश ने मोदी पर जताया जबरदस्त भरोसा, पर पीएम मोदी बायोपिक के लिए नहीं उमड़ी भीड़, इन 4 कारणों से हुई फ्लॉप
Riya Jain
| Updated: 04 Jun 2019, 03:11:22 PM (IST)
देश ने मोदी पर जताया जबरदस्त भरोसा, पर पीएम मोदी बायोपिक के लिए नहीं उमड़ी भीड़, इन 4 कारणों से हुई फ्लॉप
pm Modi biopic poster

फिल्म में विवेक ने नरेंद्र मोदी के किरदार को बखूबी निभाया है लेकिन फिर भी फिल्म में कुछ ऐसी गलतियां की गई जिसकी वजह से फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई।

हाल में Vivek Oberoi स्टारर फिल्म 'PM Narendra Modi' रिलीज हुई थी। काफी वक्त से चुनाव के कारण इस फिल्म को लेकर विवाद चलता रहा। लेकिन अंत में पीएम मोदी के चुनाव जीतने के बाद इस फिल्म को रिलीज कर दिया गया। पर अफसोस यह फिल्म विवेक ओबरॉय के कॅरियर की सबसे फ्लॉप फिल्मों में गिनी जा रही है। हालांकि फिल्म में विवेक ने नरेंद्र मोदी के किरदार को बखूबी निभाया है लेकिन फिर भी फिल्म में कुछ ऐसी गलतियां की गई जिसकी वजह से फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई। तीसरे हफ्ते के आखिर तक भी फिल्म करीब 25 करोड़ के आंकड़ें तक पहुंच पाई। तो आइए आपके बताते हैं फिल्म के फ्लॅाप होने के बड़े कारण...

डायरेक्शन में दिखी कमी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बायोपिक का डायरेक्शन उमंग कुमार ने किया जो हमेशा से बेहतरीन बायोपिक फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इस बार उमंग कुमार अपना जादू नहीं दिख पाया।

 

pm-modi-biopic-flop-4-reasons

पीएम मोदी जैसे लुक में नहीं दिख पाए विवेक ओबरॉय

बतौर एक्टर फिल्म में विवेक ओबरॉय की एक्टिंग को काफी सराहा गया, लेकिन उनका लुक चाहकर भी पीएम मोदी जैसा नहीं दिख पाया। कहीं न कहीं उनके लुक में मोदी की वो झलक नहीं मिल पाई जो दर्शक देखना चाहते थे। इस कारण भी दर्शक फिल्म से जुड़ाव नहीं बना पाए।

pm-modi-biopic-flop

स्क्रिप्ट में दिखी कमी

नरेंद्र मोदी भारत के बेहतरीन चरित्र में से एक है और अगर उनके ऊपर कोई स्क्रिप्ट लिखी जाए तो उसका बेमिसाल होना बहुत जरूरी है। लेकिन इस फिल्म की स्क्रिप्ट कुछ असर नहीं दिखा पाई।

 

pm-modi-biopic

डायलॉग्स की कमी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक में कोई ऐसे दमदार डायलॉग नहीं था जो लोगों को याद रह सके। इन्हीं कुछ कारणों की वजह से फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर फ्लॅाप साबित हुई।

Show More