scriptपीएम मोदी इस बॉलीवुड एक्टर के बने मुरीद, तारीफों के बांधे पुल | PM Modi gives fitness mantra appreciated akshay kumar for this | Patrika News
बॉलीवुड

पीएम मोदी इस बॉलीवुड एक्टर के बने मुरीद, तारीफों के बांधे पुल

योग करने से शरीर और दिमाग दोनों ही स्वस्थ रहते हैं।

Apr 30, 2018 / 12:47 pm

Preeti Khushwaha

PM modi

PM modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो पर आने वाले कार्यक्रम ‘मन की बात’ का लोगों को बेसर्बी से इंतजार रहता है। इस बार उन्होंने कार्यक्रम के दौरान देशवासियों को संबोधित करते हुए फिटनेस मंत्र दिया। उन्होंने कहा, ‘शरीर को फिट रखने के लिए एक मात्र फ्री उपाय योग है।’ इस पूरी बातचीत में सबसे खास बात ये रही कि उन्होंने बॉलीवुड के फिट एक्टर अक्षय कुमार का जिक्र किया। यही नहीं पीएम मोदी ने उनकी तारीफ में काफी बातें कहीं।

यंग जनरेशन को फिट रहने की प्ररणा देते हैं अक्षय:
पीएम मोदी ने कहा, ‘जहां योग करने से शरीर और दिमाग दोनों ही स्वस्थ रहते हैं। वहीं इस बात को पूरी तरह से अगर किसी ने अपने जीवन में धारण किया है तो वह हैं एक्टर अक्षय कुमार। उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार देश की यंग जेनरेशन को फिट रहने के लिए प्रेरणा दे रहे हैं।’

https://twitter.com/hashtag/FitIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/FitIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘फिट इंडिया’ को प्रमोट कर रहे हैं अक्षय:
बता दें कि पिछले समय से अक्षय ‘फिट इंडिया’ को प्रमोट कर रहे हैं। जिसके चलते वह अक्सर अपने ट्विटर पर इससे जुड़ी वीडियोज शेयर करते रहते हैं। चूकिं वह इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स में से एक हैं और उनको फॉलो करने वालों की संख्या अधिक है। इसलिए उन्होंने भारत को फिट बनाने का भी जिम्मा उठा लिया है। अक्षय ने अपने ट्विटर पर एक के बाद एक कई वीडियोज शेयर की हैं जिनमें वह अलग-अलग एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

PM modi

‘पैडमैन’ रिलीज के दौरान की थी पीएम मोदी से मुलाकात:
गौरतलब है कि, कुछ वक्त पहले जब अक्षय कुमार अभिनित फिल्म ‘पैडमैन’ रिलीज हुई थी तब उन्होंने पीएम मोदी से भी मुलाकात की थी। उनके मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं। वहीं अगर अक्षय की वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं 15 अगस्त को उनकी एक और फिल्म ‘गोल्ड’ भी रिलीज होने वाली है। जिसमें उनके साथ मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / पीएम मोदी इस बॉलीवुड एक्टर के बने मुरीद, तारीफों के बांधे पुल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो