scriptपीएम मोदी ने दी कैलाश खेर को जन्मदिन की बधाई, सिंगर ने दिया धन्यवाद | pm modi wishes kailash kher on his birthday | Patrika News

पीएम मोदी ने दी कैलाश खेर को जन्मदिन की बधाई, सिंगर ने दिया धन्यवाद

Published: Jul 09, 2017 05:31:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

देश के जाने माने सिंगर और संगीतकार कैलाश खेर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके 44वें जन्मदिन की बधाई दी है। इससे कैलाश बेहद खुश हैं और उन्होंने इसके लिए पीएम को धन्यवाद दिया है। बता दें कि कैलाश शुक्रवार को 44 साल के हो गए और इस मौके पर उन्होंने पिछले साल के अपने […]

modi wishes kailash

modi wishes kailash

देश के जाने माने सिंगर और संगीतकार कैलाश खेर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके 44वें जन्मदिन की बधाई दी है। इससे कैलाश बेहद खुश हैं और उन्होंने इसके लिए पीएम को धन्यवाद दिया है।

बता दें कि कैलाश शुक्रवार को 44 साल के हो गए और इस मौके पर उन्होंने पिछले साल के अपने सिंगल ‘भोले चले’ का वीडियो भी लॉन्च किया है। पीएम मोदी की और मिली इस बधाई से बेहद खुश कैलाश ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारे लाखों शुभचिंतकों के बीच..प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भी मुझे जन्मदिन और हमारे नए वीडियो ‘भोले चले’ के लॉन्च की बधाई दी। आप के प्यार और शुभकामनाओं के लिए बेहद धन्यवाद।

‘सैंया’, अल्लाह के बंदे हंसते और कई शानदार गाना गाने वाले कैलाश खेर ने शनिवार रात इंस्टाग्राम पर नरेंद्र मोदी द्वारा साइन ग्रीटिंग कार्ड की तस्वीर शेयर की। पीएम मोदी द्वारा भेजे गए इस कार्ड पर लिखा था, ‘डियर कैलाश, ईश्वर आपको खुशी और समृद्धि दे! आपको जन्मदिन की बधाई।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो