scriptसुशांत मामले में CBI जांच की चिट्ठी का पीएम मोदी ने लिया संज्ञान, फैंस को अब एक्शन का है इंतजार | PM Narendra Modi acknowledge letter on Sushant Singh Rajput death case | Patrika News

सुशांत मामले में CBI जांच की चिट्ठी का पीएम मोदी ने लिया संज्ञान, फैंस को अब एक्शन का है इंतजार

locationनई दिल्लीPublished: Jul 25, 2020 07:03:06 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बीजेपी सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी (Subramanian Swamy) ने भी सुशांत की मौत का मामला सीबीआई द्वारा जांच करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी थी।

sushant_singh_rajput_1.jpg

sushant singh rajput

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। पहले फैंस ने सोशल मीडिया (Social Media) पर सीबीआई जांच की मांग की थी। उसके बाद कई एक्टर्स और नेता भी सीबीआई जांच की मांग की आवाज उठाने लगे। कुछ वक्त पहले पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने गृह मंत्री अमित शाह को सीबीआई जांच की मांग करते हुए चिट्ठी लिखी थी। जिसके बाद अमित शाह (Amit Shah) ने जवाब देते हुए लिखा था कि मामला संबंधित मंत्रालय को भेज दिया गया है।
उसके बाद बीजेपी सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी (Subramanian Swamy) ने भी सुशांत की मौत का मामला सीबीआई द्वारा जांच करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी थी। अब खबर आ रही है कि वह चिट्ठी अब पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) तक पहुंच गई है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने चिट्ठी को स्वीकार कर लिया है और अब उम्मीद है कि इस पर जल्द कार्रवाई होगी। इसकी जानकारी सुब्रमण्‍यम स्‍वामी के वकील ईशकरण भंडारी ने ट्वीट के जरिए दी। इस खबर के बाद अब फैंस को एक उम्मीद जग चुकी है कि अह शायद सीबीआई जांच हो सकती है।
https://twitter.com/PMOIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
ईशकरण के ट्वीट पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Tweet) ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। ‘हमारी संवेदनशील और जिम्मेदार सरकार सुशांत और कई लोग जो अभी भी फिल्म माफिया द्वारा टारगेट हो रहे हैं, को न्याय दिलाने की हमारी एकमात्र उम्मीद है। हमारे माननीय प्रधानमंत्री का बहुत-बहुत शुक्रिया।
आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगा ली थी। जिसके बाद से पुलिस उनके आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी हुई है। जिसके लिए पुलिस अभी तक 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। जिसमें सुशांत का परिवार, करीबी दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री के लोग शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो