scriptविवादों के बीच सामने आया PM Narendra Modi का दूसरा ट्रेलर, दिखी विरोधियों पर हमले से लेकर गुजरात दंगे की झलक | PM Narendra Modi Official Trailer 2 Watch Online | Patrika News

विवादों के बीच सामने आया PM Narendra Modi का दूसरा ट्रेलर, दिखी विरोधियों पर हमले से लेकर गुजरात दंगे की झलक

locationमुंबईPublished: May 21, 2019 03:12:37 pm

Submitted by:

Amit Singh

इस नए ट्रेलर में कांग्रेस पार्टी और पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर भी निशाना साधा गया है।

pm-narendra-modi-official-trailer-2-watch-online

pm-narendra-modi-official-trailer-2-watch-online

लंबे समय से रिलीज को तरस रही विवेक ओबेरॉय ( Vivek Oberio ) स्टारर फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ ( PM Narendra Modi ) 24 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। हाल में इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर सामने आया है। 2 मिनट 12 सेकेंड के इस ट्रेलर में नरेन्द्र मोदी के जिंदगी के कई पहलूओं की झलक देखने को मिलती है।

सामने आए इस ट्रेलर में जहां एक तरफ पीएम मोदी की चमत्कारिक छवि दिखाई गई है तो वहीं दूसरी तरफ विरोधियों पर जमकर हमला भी किया गया है। ट्रेलर में उनके बचपन से लेकर अभी तक के सभी मुख्य पहलूओं को उजागर किया गया है। इनमें उनका घर परिवार छोड़ सन्यासी बन जाने से लेकर आरएसएस का हिस्सा बनना, गुजरात का मुख्यमंत्री का पद भार संभालना, गुजरात दंगा और फिर देश का प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है।

pm-narendra-modi-official-trailer-2-watch-online

गौरतलब है कि हाल में विवेक ओबेरॉय अपने एक ट्वीट के चलते विवादों में आ गए हैं। दरअसल दरअसल सोमवार को विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर साझा की थी जिसमें ऐश्वर्या राय की सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अभिषेक, आराध्या के साथ तीन तस्वीरें थीं. सलमान ऐश्वर्या वाली फोटो पर “ओपिनियन पोल” लिखा था। ऐश्वर्या की विवेक ओबेरॉय के साथ वाली तस्वीर पर “एग्जिट पोल” जबकि पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ ऐश्वर्या की तीसरी तस्वीर में ‘रिजल्ट्स’ लिखा था। तमाम लोगों ने इस पर आपत्ति जाहिर की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो