बर्थडे विश करने पर पीएम मोदी ने करण जौहर को कहा शुक्रिया, सोशल मीडिया पर कंगना के रिएक्शन का हो रहा है इंतजार

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Sep 2020, 05:18 PM IST
बर्थडे विश करने पर पीएम मोदी ने करण जौहर को कहा शुक्रिया, सोशल मीडिया पर कंगना के रिएक्शन का हो रहा है इंतजार
Pm Narendra Modi Thanks To Karan Johar For Birthday Wish Memes Viral On Kangana Ranaut

बीते दिन यानी कि गुरुवार को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपना 70वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर लोगों ने उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दीं। निर्देशक करण जौहर ने भी पीएम को बर्थडे विश किया। जिसके लिए प्रधानमंत्री ने उनका शुक्रिया अदा किया। पीएम के ट्वीट के बाद से लोग कंगना का मज़ाक उड़ाने लगे हैं।

 

नई दिल्ली। बीते दिन यानी कि गुरुवार को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपना 70वां जन्मदिन मनाया। पीएम मोदी को दुनिया के कोने-कोने से लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी प्रधानमंत्री को अपने-अपने अंदाज में विश किया है। जहां एक ओर अभिनेता विवके ओबरॉय पीएम के लिए गाना गाते हुए दिखाई दिए। तो दूसरी ओर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पीएम से मिलने की इच्छा प्रकट की। पीएम मोदी ने सबको शुभकामनाएं देने के लिए उनका आभार व्यक्त किया। लेकिन इस बीच पीएम ने करण जौहर को जिस तरह से उनकी शुभकामना का जवाब दिया। वह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। जिसके बाद हर तरफ बस इसी बात की चर्चा हो रही है।

दरअसल, करण जौहर ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं देते हुए लिखा था कि "जन्मदिन मुबारक हो माननीय PM @narendramodi जी! फिल्मों के लिए प्यार और हमारे साथ वैश्विक पदचिह्न पर हमारे सिनेमा के प्रभाव पर चर्चा करना मेरा सौभाग्य रहा है। आपकी अनुग्रह, गर्मजोशी और समझ ने हमेशा मार्गदर्शक प्रकाश के रूप में कार्य किया है! आपको स्वास्थ्य और खुशी की शुभकामनाएं!।" जिसके बाद प्रधानमंत्री ने उन्हें शुक्रिया कहते हुए ट्वीट में लिखा कि 'बेशक! सिनेमा के प्रति आपका जुनून आराध्य है।' बस मोदी जी का यह ट्वीट तेजी से वायरल होने लगा है। कुछ लोगों का तो कहना है कि पीएम मोदी ने करण जौहर पर तंज कसा है। वहीं कुछ लोग अब इस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कंगना और करण को लेकर फनी मीम्स बनाए जा रहे हैं। जिसमें उनकी फिल्म क्वीन के कई सीन्स को पोस्ट किया जा रहा है। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने करण को ताने सुनाते हुए शुक्रिया कहा है। वहीं एक यूजर ने करण को बॉलीवुड का कैंसर ही बता डाला। वहीं कुछ लोग करण को रिस्पांस करने के लिए भी पीएम मोदी से खफा दिखाई दिए।

बता दें महज दो दिन पहले ही कंगना ने मनीष जगन अग्रवाल के ट्वीट के जरिए करण जौहर पर निशान साधा था। जिसमें कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा था कि इंडस्ट्री सिर्फ़ करण जोहर/उसके पापा ने नहीं बनाई,बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मज़दूर ने बनाई है,उस फ़ौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया,उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है,उस नागरिक ने जिसने टिकट ख़रीदा और दर्शक का किरदार निभाया,इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासीयों ने बनाई है। बता दें कंगना के बॉलीवुड संग ड्रग कनेक्शन के राज से पर्दा उठाने के चलते सभी उनके खिलाफ हो गए हैं। इस वक्त पूरा बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट चुका है।

Prime Minister Narendra Modi Karan Johar