scriptकरण जौहर के बाद अब राम गोपाल वार्मा भी फंसे | Police Case against Ram Gopal Varma | Patrika News

करण जौहर के बाद अब राम गोपाल वार्मा भी फंसे

locationमुंबईPublished: Jan 26, 2018 02:30:26 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ के कारण रामगोपाल वर्मा के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज हुआ

ramgopal verma

ramgopal verma

बॉलीवुड में लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं राम गोपाल वर्मा। उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में जैसे सत्या, शिवा और कंपनी दी हैं। वहीं रामू अक्सर अनपी फिल्मों को लेकर विवादों में घिरे रहते हैं। इस बार राम गोपाल अपनी नई फिल्म को लेकर बुरे फंसे हैं।
रामू ने इस बार अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मालकोवा को अपनी फिल्म में कास्ट किया है। वह एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का नाम ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ है। इस फिल्म में मिया मल्कोवा सेक्स को लेकर अपने अनुभव पर बात करती नजर आएगी और यह भी बताएंगे कि इंसान के जीवन में सेक्स के क्या मायने हैं।
संजय लीला भंसाली के बाद अब रामगोपाल वर्मा कानूनी दांव पेंच में फंसते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर अब एक बड़ी खबर आ रही है, कहा जा रहा है कि रामगोपाल वर्मा के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज हो चुका है। दरअसल एक सोशल एक्टिविस्ट ने फिल्म में कर के खिलाफ हैदराबाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। यह शिकायत फिल्म के टीजर को लेकर की गई है, जिसमें एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा न्यूड स्थिति में बैठी है और सेक्स की आजादी पर बात कर रही हैं।
आज भी भारत में सेक्स को लेकर खुलकर बात करना गलत माना जाता हैं। वहीं रामू की इस फिल्म ने सारी हदें पार कर दी है। इस फिल्म में खुलेआम सेक्स को लेकर की गई है। इस फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद से ही बवाल मचा हुआ है। यही वजह है कि रामगोपाल वर्मा पर यह केस दर्ज किया गया है। राम गोपाल वर्मा पर आईटी एक्ट 2000 के सेक्शन 67 के तहत इलेक्ट्रॉनिक फॉर्म में अश्लील सामग्री पेश करने के तहत यह केस दर्ज हुआ है। उन पर आरोप लगाए गए हैं कि सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की गई है वे सभी उपयुक्त नहीं है।
गौरतलब है कि कुछ महिला प्रदर्शनकारियों ने रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म का विरोध किया था। बावजूद इसके राम गोपाल वर्मा ने मिया माल्कोवा के साथ अपनी फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किया। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया में खलबली मची हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो