Sushant Singh Rajput मामले में पुलिस ने कब्जे में ली CCTV रिकॉर्डिंग, संजय लीला भंसाली से हुई 3 घंटे पूछताछ

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 07 Jul 2020, 05:16 PM IST
Sushant Singh Rajput मामले में पुलिस ने कब्जे में ली CCTV रिकॉर्डिंग, संजय लीला भंसाली से हुई 3 घंटे पूछताछ
Sushant Singh Rajput death investigation

  • सुशांत(Sushant Singh Rajput's death )मामले में पुलिस ने कब्जे में ली सीसीटीवी रिकॉर्डिंग
  • संजय लीला(Sushant Singh Rajput) भंसाली से हुई 3 घंटे पूछताछ
  • सुशांत निधन मामले को लेकर हर एंगल से जांच में लगी है पुलिस

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी राह खुद बनाकर एक मुकाम हासिल करने वाले सितारे ने काफी कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। लोग इस चमकते सितारे के हसंते मुसकुराते चेहरे भूल भी नही पा रहे है। सुंशात (sushant singh rajput death)की मौत के आज 21 दिन बीत चुके है लेकिन अभी तक उनकी मौत के कारणों का पता पुलिस नही लगा पाई है। उनकी मौत के सही कारणों का पता जानने के लिए फैंस से लेकर ब़ॉलीवुड के कुछ दिग्गज अब सीबीआई जांच की मांग सरकार से कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस उनसे जुड़े लोगों की हर एंगल से जांच कर रही है। यहां तक कि उनके घर से मिली चीजों के साथ पुलिस ने बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को भी अपने कब्जे में ले लिया है, जहां इस एक्टर ने अपने आखिरी पल गुजारे थे।

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था, ऐसे में पुलिस ने उनकी बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं, बीते दिन बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली को पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर अपना बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया था। जहां उनसे करीब 3 घंटे पूछताछ की थी, जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़ी कुछ चीजों का खुलासा किया था।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput's death investigation) मामले को लेकर पुलिस अब फॉरेंसिक रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है. इसके अलावा मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर हैंडल से किये गए ट्वीट को लेकर जांच कर रही है। अभी तक सुशांत(sushant singh rajput suicide case) केस मामले मे पुलिस 34 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। एक्टर के निधन के बाद से ही उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग की। फैंस के साथ-साथ रूपा गांगुली, शेखर सुमन और कई कलाकारों ने भी सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग की।