scriptअक्षय की एक्स गर्लफ्रेंड को मिला अमरीकी सीरियल लीथल वीपन | Pooja Batra to star in american tv show Lethal Weapon | Patrika News

अक्षय की एक्स गर्लफ्रेंड को मिला अमरीकी सीरियल लीथल वीपन

locationजयपुरPublished: Aug 26, 2017 02:19:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

खबर है कि पूजा बत्रा अमेरिकी टेलीविजन धारावाहिक ‘लीथल वेपन’ की टीम में शामिल हो गई हैं…

pooja batra

pooja batra

अभिनेत्री पूजा बत्रा किसी परिचय का मोहजात नहीं है। पूर्व मिस इंडिया पूजा 90 के दशक में मॉडलिंग जगत में एक चमकता हुआ सितारा रही हैं। जब वो सुपरमॉडल थीं, तब अक्षय बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहे थे। कहते हैं शिल्पा शेट्टी से पहले अक्षय का नाम पूजा बत्रा से जुड़ा था। कह तो यहां तक जा रहा है कि अक्षय कॅरियर में बनाने में पूजा का बहुत बड़ा हाथ है। हाल ही अक्षय अपनी इस एक्स की फिल्म मिरर गेम की स्क्रीनिंग पर नजर आए थे। अब पूजा बत्रा एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

जी हां, खबर है कि अमेरिकी टेलीविजन धारावाहिक ‘लीथल वेपन’ की टीम में शामिल हो गई हैं। उन्होंने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। पूजा ने शुक्रवार को ट्विटर पर हॉलीवुड अभिनेता डैमन वायंस और क्लेयन क्रॅफर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर जारी की थी।


पूजा ने तस्वीर के साथ लिखा, “‘लीथल वीपन’ के लिए पूरी दुनिया में मेरे पसंदीदा जासूसों के साथ शूटिंग। क्लेयन क्रॉफर्ड और डैमन वायंस।” तस्वीर में तीन कलाकारों को उनके संबंधित पात्रों के रूप में देखा जा सकता है। इसमें जोर्डाना ब्रियुस्टर, किशा शार्प और केविन रहम जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह शेन ब्लैक द्वारा बनाई गई इसी नाम की फिल्म सीरीज पर आधारित है। वर्तमान में इसके दूसरे सत्र की शूटिंग चल रही है।


पूजा को ‘विरासत’, ‘चंद्रलेखा’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘कहीं प्यार ना हो जाए ‘और ‘ताज महल: एन एटर्नल लव स्टोरी’ जैसी भारतीय फिल्मों के लिए जाना जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो