Mahesh Bhatt और Rhea Chakraborty's की वायरल हो रही चैट पर Pooja Bhatt का रिएक्शन - उन्होंने मुझे भी भेजे थे यही मैसेज

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 24 Aug 2020, 06:25 PM IST
Mahesh Bhatt और Rhea Chakraborty's की वायरल हो रही चैट पर Pooja Bhatt का रिएक्शन - उन्होंने मुझे भी भेजे थे यही मैसेज
pooja bhat reaction on mahesh bhatt leaked chat

  • महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती(Riya Chakraborty) के मैसेज सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है।
  • पूजा भट्ट ने उन मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं

नई दिल्ली। सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput death)की मौत के बाद से रिया रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) का नाम मुख्य आरोपी के रूप में सामने आया है। उनके ऊपर शांत के पैसा को हड़पने से लेकर की बड़े संगीन आरोप लगे है। यहां तक कि रिया के सुशांत के अलावा महेश भट्ट के साथ भी सबंध थे सुशांत के मरने से पहले लेकर बाद तक रिया चक्रवर्ती(rhea chakraborty mahesh bhatt relationship) लगातार महेश के संपर्क में थी। इन दिनों सोशल मीडिया पर दोनों (rhea chakraborty mahesh bhatt viral chat) के मैसेज काफी सुर्खियों में है। दोनों के चैट (viral chat) काफी वायरल भी हो रहीं है। जिससे यूजर्स महेश भट्ट पर अपना गुस्सा भी उतार रहे है। महेश भट्ट (pooja bhat reaction on mahesh bhatt leaked chat) के वायरल हो रहे चैट को देखकर उनकी बेटी पूजा भट्ट का इस पर रिएक्शन सामने आया है। पूजा भट्ट ने कुछ ऐसे मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जो महेश भट्ट ने उन्हें भेजे थे।

पूजा (pooja bhat share post) ने इन मैसेज को शेयर करते हुए लिखा, 'जिन मैसेज को काफी वायरल का जा रहा है वही मैसेज मेरे पिता ने मुझे भी भेजे थे। मेरे अलावा उन्होंने और भी कितने लोगों को 9 जून को ये भेजे थे। इसके अलावा उन्होंने ट्विटर पर भी पोस्ट किया था। और इस पोस्ट को पढ़ने के बाद कृपया आप लोग अपने फैक्ट्स सही करें'।

सोनी राजदान ने क्या कहा

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt And Soni Razdan Reaction On Rhea Chakraborty) के भड़ास निकालने के बाद सोनी राजदान ने भी इन मैसेज को लेकर एक ट्वीट किया, 'हां, ये सही है। ये हैं मेरे मैसेज। हमें महेश ऐसे रोज रोज मैसेज भेजते हैं। कब हमें सही खबरें मिलेंगी'।

जो चैट तेजी से वायरल हो रही है वो पूजा और सोनी रजदान की चैट से हटकर है, और वह 9 जून से लेकर 15 जून के बीच की हैं। लेकिन रिया ने महेश को मैसेज किया था उसमें उसने लिखा था कि, मैं आपके बिना क्या करूंगी मेरे एंजेल। आई लव यू सर। आपने मुझे फिर से बचा लिया।' इसके जवाब में महेश भट्ट ने दिल वाला और हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाकर भेजा।

10 जून को महेश भट्ट (mahesh bhatt rhea chakraborty WhatsApp conversations)ने रिया को एक तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद 11 जून को भट्ट ने रिया को मैसेज किया, 'कभी-कभी कुछ चीजें ऐसी होती है जो वास्तव में इस तरह से देखने के लिए हैं जो असलियत को जाहिर करता हैं, आपको एक कदम वापस लेना होगा, और फिर दूसरा कदम, और फिर कुछ और।' रिया ने इसके जवाब में लिखा, 'सच में... गुड मॉर्निंग।'

12 जून को भी महेश भट्ट ने रिया को को जो मैसेज फॉरवर्ड किया था उसमें लिखा था, 'अकेलापन व्यक्तिगत रचनात्मकता के बीज को पोषित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और किसी सच्चे को जन्म देता है।