scriptपूजा हेगड़े को मिली एक ओर बड़ी फिल्म, पहली बार निभाएगी ऐसा किरदार | Pooja Hegde joins Akhil Akkineni fourth film as lead actress | Patrika News

पूजा हेगड़े को मिली एक ओर बड़ी फिल्म, पहली बार निभाएगी ऐसा किरदार

locationमुंबईPublished: Sep 14, 2019 05:51:06 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने शनिवार को अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी शेयर की है। पूजा ने हाल में ही अखिल अक्किनेनी ….

Pooja Hegde

Pooja Hegde

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। अक्षय कुमार के साथ कई और स्टार हैं जो फिल्म में नजर आने वाले हैं। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, पूजा ने एक नई फिल्म साइन की है। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने शनिवार को अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी शेयर की है। पूजा ने हाल में ही अखिल अक्किनेनी की चौथी फिल्म साइन की है जिसमें वो मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। बताया जा रहा है कि पूजा एक मजबूत, और परिपक्व भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। जो संघर्ष से लेकर संकल्प तक की कहानी को आगे बढ़ने में मदद करेगी। वही अखिल रियल लाइफ की तरह ही सॉफ्ट और संयमित अवतार में दिखेंगे जिन्हें फिल्म में स्टाइलिश मेकओवर दिया जाएगा।

https://twitter.com/hashtag/Update?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस वक्त पूजा के पास तेलुगू फिल्म ‘वाल्मीकि’ भी है। इस फिल्म में पूजा के किरदार का नाम ही श्रीदेवी है। पूजा ने कहा कि श्रीदेवी जी से मेरी तुलना होना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। श्रीदेवी जी को बड़े पर्दे पर देखना किसी अनुभव से कम नहीं था। अपने जगमगाते चरित्र से हर बार वह पर्दे पर रौनक लाती थीं। वह सच में भारतीय सिल्वर स्क्रीन की चांदनी थीं। इस फिल्म के जरिए उन्हीं के जैसा किरदार करना मेरी तरफ से उनको श्रद्धांजलि है।
Pooja Hegde

ट्रेंडिंग वीडियो